Homeहरियाणाकरनालपेट्रोल पंप कर्मी से 5,20,000 रूपये की लुट की वारदात को अंजाम...

पेट्रोल पंप कर्मी से 5,20,000 रूपये की लुट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का सी.आई.ए.-01 ने किया खुलासा The gang Involved In The Robbery Arrested

प्रवीण वालिया, करनाल:
The gang Involved In The Robbery Arrested : 11अप्रैल को बंसीवाला फिलिंग स्टेशन के एक कर्मचारी रोशन लाल द्वारा थाना कुंजपुरा में शिकायत दी गई कि 12ः30 बजे के करीब वह अपनी बाईक पर सवार होकर पंप का कैश लेकर बैंक में जा रहा था, तभी गांव जम्मुखाला और डबरकी के बीच मोटरसाईकिल पर सवार दो युवकों ने पिछे से आकर उसकी मोटरसाईकिल को लात मारी, जिससे वह गिर गया और वे दोनों युवक उससे नकदी का भरा बैग छीनकर फरार हो गए। जिसकी शिकायत पर थाना कुंजपुरा में मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस अधीक्षक करनाल द्वारा इस मामले में कड़ा संज्ञान लेते हुए सी.आई.ए.-01 इन्चार्ज निरीक्षक दीपेन्द्र राणा को मामले की गहनता से जांच कर आरोपीयों को जल्द से जल्द गिरफतार करने की जिम्मेवारी सौंपी गई।

Read Also : महिला की मौत, पति सहित सात ससुरालियों पर हत्या का केस Murder Case

अवैध पिस्तौल के साथ किया गिरफ्तार (The gang Involved In The Robbery Arrested)

सी.आई.ए.-01 की टीम द्वारा बिती शाम अंधेड़ा मोड़ मेरठ रोड़ करनाल पर नाकाबंदी के दौरान दीपक उर्फ दीपू पुत्र नरेश कुमार को अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया, (Latest Karnal News) जिसके खिलाफ थाना सदर करनाल में आर्मस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। जब सी.आई.ए.-01 की टीम द्वारा आरोपी से गहनता से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसने अपने साथी गुरजंट सिंह पुत्र सतनाम सिंह जो बंसीवाला फिलिंग स्टेशन पर नौकरी करता है कि योजना अनुसार अपने अन्य साथी गुरजंट उर्फ जंटा पुत्र साहब सिंह के साथ मिलकर एक पंप कर्मचारी से रूपयों से भरा बैग छीनने की वारदात को अंजाम दिया था।

दोनों आरोपीयों को भी कर लिया गिरफ्तार (The gang Involved In The Robbery Arrested)

पुलिस टीम द्वारा बिती रात ही तत्परता से कार्य करते हुए, मामले में शामिल अन्य दोनों आरोपीयों को भी गिरफतार कर लिया गया। 19 अप्रैल को दोनों आरोपीयों को माननीय अदालत के सामने पेशकर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया व दौराने रिमांड आरोपीयों से पूछताछ कर वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाईकिल व छीने गए रूपये बरामद किए जाएगें।

Read Also : झज्जर में घुड़चढ़ी: तलवार लेकर घोड़ी पर बैठी दुल्हन Bride Ghurchari in Jhajjar

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular