Homeराज्यपंजाबBar Association Election Pathankot रविंद्र ठाकुर बने बार एसोसिएशन पठानकोट के अध्यक्ष

Bar Association Election Pathankot रविंद्र ठाकुर बने बार एसोसिएशन पठानकोट के अध्यक्ष

राज चौधरी, पठानकोट:
Bar Association Election Pathankot : बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के चयन को लेकर हुए चुनाव में प्रधान पद का मुकाबला एकतरफा रहा। श्याम साढ़े छह बजे आए  इस नतीजे में एडवोकेट रविंद्र सिंह  ठाकुर ने अपने प्रतिद्वंदी राजेश कपूर को 170 वोटों से हराया।
वहीं, सुल्लखन सिंह ने उप प्रधान के लिए हुए तिकोणे मुकाबले में 208 वोट हासिल किए जबकि उनके प्रतिद्वंदियों ममता सुमखरिया को 48 और आशीष विणायक को 104 वोट हासिल हुए।  जनरल सेक्रेटरी पद का चुनाव जीतने के लिए अक्षित मोदगिल को भी कड़ी चुनौती नहीं मिली। अक्षित मोदगिल को अपने प्रतिद्वंदी जितेंद्र सिंह जग्गी के 150 वोटों के मुकाबले 210 वोट हासिल हुए।

ज्वाइंट सेक्रेटरी पद के लिए निर्विरोध चुने गए अविलव अरोड़ा (Bar Association Election Pathankot) 

बार एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेटरी पद के लिए अविलव अरोड़ा निर्विरोध चुन लिए गए। शुक्रवार को हुए चुनाव में कुल 402 वोटों में से 360 वोट पड़े। वोटरों में महिलाओं और युवाओं की खासी भागीदारी रही। विशेषतौर पर पहली बार वोटर बने बार एसोसिएशन के 134 मतदाताओं में से अधिकतर ने वोट कर बार एसोसिएशन के नए प्रधान व अन्य पदाधिकारियों को चुनने में विशेष भूमिका निभाई।
बता दें कि बार एसोसिएशन के ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद के लिए नामांकन करने के बाद दानिश महाजन द्वारा अपना नामांकन वापस ले लिया गया था। इसके चलते दानिश महाजन को निर्विरोध बार एसोसिएशन का ज्वाइंट सेक्रेटरी चुन लिया गया।
रिटर्निंग अफसर विनोद मल्होत्रा ने बताया कि बार एसोसिएशन का चुनाव बिना किसी विवाद और शांतिपूर्ण तरीके से के संपन्न हुआ। उन्होंने बताया कि बिना किसी विघ्न-बाधा के चुनाव संपन्न कराने के लिए बार काउंसिल के निर्देश पर चार सदस्यीय कमेटी भी बनाई गई थी। (Bar Association Election Pathankot)
Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments