Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Haryana Central University के आठ विद्यार्थियों को मिला प्लेसमेंट

Haryana Central University के आठ विद्यार्थियों को मिला प्लेसमेंट

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

Haryana Central University : हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय (हकेवि), महेंद्रगढ़ में विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ कौशल विकास के भी भरपूर अवसर उपलब्ध कराए जा रहे हैं। विश्वविद्यालय के इन्हीं प्रयासों के परिणाम स्वरूप एमसीए, एमएससी सांख्यिकी व बी.टेक. के आठ विद्यार्थियों को प्रतिष्ठित जेनोनस्टैक कंपनी ने रोजगार का अवसर प्राप्त किया है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार ने विद्यार्थियों को मिले इस अवसर के लिए बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

कुलपति ने कहा कि विश्वविद्यालय ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेंटर के माध्यम से निरंतर विद्यार्थियों के कौशल विकास व रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने की दिशा में प्रयासरत है। सेंटर के इन्हीं प्रयासों के परिणाम स्वरूप विद्यार्थियों को प्रतिष्ठित संस्थानों में निरंतर रोजगार मिल रहा है।

इन चार विद्यार्थियों को मिला प्लेसमेंट (Haryana Central University)

विश्वविद्यालय ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेंटर के निदेशक डॉ. विकास गर्ग व उपनिदेशक डॉ. जितेंद्र कुमार ने बताया कि विश्वविद्यालय के बी.टेक. के चार विद्यार्थियों दीपू कुमार शाह, हिमांशु, प्राची व यशराज, एमसीए के तीन विद्यार्थियों दीपक कुमार शर्मा, निकिता व कपिल शर्मा और एमएससी सांख्यिकी के रामेंद्र यादव को जेनोनस्टैक कम्पनी ने प्लेसमेंट प्रदान की है। कम्पनी की ओर से प्रारम्भिक पैकेज 4.5 लाख रूपये वार्षिक है जो कि प्रोबेशन के बाद 5.5 लाख रूपये हो जाएगा।

Also Read : Bar Association Elections में बंशीलाल यादव बने प्रधान

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments