Homeराज्यपंजाबMurder In Ludhiana : बाईक साइड को लेकर हुई बहस, गुस्साए युवकों...

Murder In Ludhiana : बाईक साइड को लेकर हुई बहस, गुस्साए युवकों ने किया मर्डर

दिनेश मौदगिल, लुधियाना :

Murder In Ludhiana : जमालपुर इलाके भामियां रोड़ पर बाईक साइड पर करने को लेकर हुई बहस के चलते गुस्साए युवकों ने तीन दोस्तों पर हमला कर दिया। हमले के दौरान मारपीट के कारण एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्डर करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। थाना जमालपुर की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनों को सौंप दी।

मोटरसाइकिल समेत तीन गिरफ्तार (Murder In Ludhiana)

मरने वाले की पहचान पुलिस ने दीपक के रूप में की है। पुलिस ने इस मामले में हमला करने वाले तीन लोगों को गांव बेगमपुरा के रहने वाले दीपक शर्मा, एवन कालोनी भामियां कलां के मुनीश कुमार, रसीला नगर के रहने वाले अशीष पांडे के रूप में की गई है। आरोपियों के खिलाफ मरने वाले युवक के दोस्त बादल के बयान पर तीनों के खिलाफ मर्डर के आरोप में मामला दर्ज किया है। जिन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस को दिए बयान (Murder In Ludhiana)

ज्वाइंट कमिशनर देहाती सचिन गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को दिए बयान में बादल ने बताया कि अपने दोस्तों सोनू व दीपक के साथ दशहरे के उपलक्ष्य में अपने मोटरसाइकिल पर अपने जीजे रिंकू के घर गए थे। वहां पर खाने पीने के बाद वापस भामियां रोड़़ पर पहुंचे तो तीनों आरोपी अपनी बाईक बीच सड़क में लगा कर खड़े थे। जब उन्हें बाईक साइड पर करने के लिए कहा तो उन्होने बहस करते हुए गाली गलौच करनी शुरू कर दी। लेकिन वह अपना मोटरसाइकिल साईड से निकाल कर चले गए।

आरोपियों से पूछताछ (Murder In Ludhiana)

युवकों के बार बार गाली गलौच करने पर उसके दोस्त दीपक ने भी उन्हें गाली निकाल दी तो उक्त आरोपियों ने अपने साथियों समेत उनके मोटरसाइकिल को रोक लिया । आरोपियों ने दीपक के सिर पर डंडों से प्रहार किया, जिस कारण वह जख्मी होने के कारण जमीन पर गिर गया। जब वह उसे घायलवास्था में लेकर डाक्टर के पास गए तो वहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Also Read  : Ram Leela Club : विकास मंच के कार्यों को देखते राम लीला क्लब ने किया सम्मानित

Connect Us : FaceBook , Twiter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments