HomeshimlaDrug Mafia In City: शहर में नशा माफिया बेलगान

Drug Mafia In City: शहर में नशा माफिया बेलगान

रमेश पहाड़िया, पांवटा साहिब:

Drug Mafia In City: ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पांवटा साहब ने शहर में पुलिस कर्मचारियों द्वारा जो एक डेयरी संचालक के साथ मार पिटाई की गई उसकी घोर निंदा की है। प्रेस को जारी बयान में पूर्व विधायक किरनेश जंग चौधरी और कांग्रेस मंडल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा कि कोरोना कॉल में जब दुकानदारों , गरीब मजदूरों , किसानों और मध्यम वर्ग परिवार को अपना जीवन गुजारने में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है ऐसे समय में पुलिस का यह कृत्य असहनीय है।

Read Aslo: 108 Ambulance Workers Fired: इमरजेंसी में दस साल की सेवा का मिला इनाम, 108 एंबुलेंस कर्मियों को नौकरी से निकाला

अपना कर्तव्य सही ढंग से नहीं निभा पर रही पुलिस Drug Mafia In City

उन्होंने कहा कि पांवटा पुलिस अपना कर्तव्य तो सही ढंग से नहीं निभा पा रही। पांवटा साहिब में चोरी , डकैती , लूटपाट और नशाखोरी आम हो गई है जिसकी पुलिस एफआईआर भी दर्ज नहीं करती और दूसरी तरफ पुलिस छोटे कारोबारियों दुकानदारों और पावटा के आमजन को कभी दुकान बंद करने के लिए कभी मास्क ना लगाने के लिए एवं घरों के निर्माण के लिए ट्रैक्टर चालकों के चालान करके परेशान कर रही है , जबकि बड़ी मछलियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम है।

Read Also: Lowest Vaccination in 5 Districts Haryana: नूंह-पलवल समेत 5 जिले वैक्सीनेशन में पिछड़े, ऐसे कैसे हराएंगे कोरोना को

नशा करने वालो को पकड़ रही पुलिस नशा तस्करों को नहीं Drug Mafia In City

पुलिस केवल मंत्री जी एवं नेताओं को खुश करने में लगी हुई है जिससे आम जनता परेशान है। पुलिस नशे करने वालों को पकड़ रही है नशा बेचने वालों को नहीं पकड़ पा रही हैं। नशेड़ी 1 ग्राम 2 ग्राम या 100 कैप्सूल 200 कैप्सूल वालों को तो पकड़ रही है , लेकिन जो यह कैप्सूल बेच रहे हैं या यह नशा बेच रहे हैं उनके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पांवटा साहिब ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पुलिस के ऐसे व्यवहार की सख्त निंदा करती है तथा जिन कर्मचारियों ने दुकानदार के साथ उसके परिवार के सामने मारपीट की व अभद्र भाषा का प्रयोग किया उसे तत्काल सस्पेंड करने की मांग करती है।

Read Also: Govt Trying to Provide Water of Farmers of Haryana: हरियाणा के किसानों को पानी देने के लिए प्रयासरत सरकार

Also Read : Haryanvi New Baba Bhola Song प्रांजल दहिया के इस सॉन्ग ने मचाया तहलका ,3 दिन हुए मिलियन से अधिक व्यूज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments