Homeराज्यहिमाचल प्रदेशकांग्रेस के 70 सालों पर भाजपा के चार वर्ष भारी: बलदेव तोमर...

कांग्रेस के 70 सालों पर भाजपा के चार वर्ष भारी: बलदेव तोमर BJP Heavy on Congress

रमेश पहाड़िया, शिलाई:

BJP Heavy on Congress: वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कांडों व ठोटा स्कूल का उद्घाटन आज खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर ने किया। स्थानीय लोगो ने उनका स्वागत गर्मजोशी से किया। प्रेस को जारी बयान में भाजपा मीडिया प्रभारी कुलदीप शर्मा ने बताया कि स्कूल के उद्घाटन कार्यक्रम में बलदेव तोमर ने कहा कि प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आशीर्वाद से शिलाई विधानसभा क्षेत्र के दुर्गम क्षेत्रों में भी विकास तेज गति से हो रहा है। उन्होंने कहा की यहां के छात्रों को बहुत दूर पैदल पढ़ाई करने के लिए जाना पड़ता था। इनकी समस्या को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने समझा और दोनों स्कूलों का दर्जा बढ़ाकर वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल कर दिया हैं।

मुख्यमंत्री ने की कफोटा में एसडीएम , तिलौरधार में बीडीओ कार्यालय की घोषणा BJP Heavy on Congress

BJP Heavy on Congress

उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री ने कफोटा में एसडीएम कार्यालय, तिलौरधार में बीडीओ कार्यालय की घोषणा भी की और उन्हें विधिवत रूप से पूरा कर लोगों को घर द्वार ही सुविधा उपलब्ध करवाई है। उन्होंने कहा की पहले क्षेत्र की जनता को अपने सरकारी कार्यों को करवाने के लिए पांवटा साहिब जाना पड़ता था। लेकिन मुख्यमंत्री जयराम क्षेत्र ने दुर्गम क्षेत्र के लोगों की परेशानियों को समझा और बड़े कार्यालय हमारे क्षेत्र में ही खोल कर दिए हैं। बलदेव तोमर ने कहा की सतौन में डिग्री कॉलेज व सब तहसील खोलने की घोषणा भी मुख्यमंत्री ने की है जिसे जल्द ही धरातल में उतारा जायेगा। सतौन में डिग्री कॉलेज खोलने से शिक्षा के क्षेत्र में बच्चे पढ़ाई में आगे बढ़ेंगे।

Read Also: पांवटा साहिब के आईटीबीपी जवान मंजीत सिंह ने घुड़सवारी में झटका स्वर्ण पदक Gold Medal in Horse Riding

बेटियों को घर द्वार ही उच्च शिक्षा मिलेगी BJP Heavy on Congress

उन्होंने बताया की पहले स्कूल व कॉलेज नहीं होने के कारण दुर्गम क्षेत्रों के बच्चे पढ़ाई अधर में छोड़ देते थे, लेकिन अब कॉलेज खुलने से बेटियों को घर द्वार ही उच्च शिक्षा मिलेगी। बलदेव तोमर ने कहा कि विकास के मुद्दे पर कांग्रेस के 50 साल पर भाजपा के साढ़े चार साल भारी है। बलदेव तोमर ने कहा की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल दिवस पर प्रदेश के लोगों को कई तोहफे दिए हैं जिसमे से 125 यूनिट बिजली मुफ्त व ग्रामीण क्षेत्रों में पानी का बिल माफ किया है साथ ही सरकारी बसों में महिलाओं को 50 प्रतिशत तक किराए में छूट देने का ऐलान किया है जिससे प्रदेश के लाखों गरीब लोगों को लाभ मिलेगा। इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य मामराज शर्मा, बीडीसी उपाध्यक्ष सुनील ठाकुर, रमेश शर्मा रमौल , कमलेश पुण्डीर मण्डल महामंत्री, मण्डल सचिव ज्ञान शर्मा, जगत सिंह चौहान, पूर्व प्रधान उदय राम शर्मा, मुंशी राम पुंडीर, जगदीप शर्मा गोलू, लायकराम शर्मा आदि उपस्थित थे।

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए

Also Read: शहीद पिता से बेटी बोली जयहिंद पापा, बेटे ने किया सैल्यूट

Also Read :  टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस साल बने जो इंडियन्स की पंसद

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular