Homeराज्यहिमाचल प्रदेशजिस्मफरोशी: 5 लड़कियां रेस्क्यू, पिता-दो बेटों पर केस

जिस्मफरोशी: 5 लड़कियां रेस्क्यू, पिता-दो बेटों पर केस

डमटाल-पठानकोट एनएच पर स्थित जेके इंटरनेशनल होटल में कैद की गई 27 वर्षीय युवती ने होटल मालिक जनक राज और उसके दोनों पुत्र आकाश और विजय के खिलाफ जिस्मफरोशी का धंधा करवाने के आरोप लगाए हैं।

आज समाज डिजिटल, शिमला:
हिमाचल में होटल में कैदकर जिस्मफिरोशी (5 girls rescue in Himachal)करवाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने छापा मारकर पांच लड़कियों को छुड़ाकर होटल मालिक और उसके दो बेटों पर मामला दर्ज किया है। मामला जिला कांगड़ा के डमटाल का है। यहां पर एक होटल में जिस्मफिरोशी का धंधा करवाने के लिए जबरन बंधक बनाकर रखी पांच युवतियों को धर्मशाला से आई स्पेशल पुलिस फोर्स और डमटाल थाना की टीम ने छुड़ाया है।

नौकरी देने का दिया था आफर

डमटाल-पठानकोट एनएच पर स्थित जेके इंटरनेशनल होटल में कैद की गई 27 वर्षीय युवती ने होटल मालिक जनक राज और उसके दोनों पुत्र आकाश और विजय के खिलाफ जिस्मफरोशी का धंधा करवाने के आरोप लगाए हैं। युवती का आरोप वह गुरुग्राम में रियल एस्टेट कंपनी में काम कर रही थी। उसके मोबाइल पर किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया और युवती को होटल में अच्छे वेतन के साथ नौकरी देने का आफर दिया गया।

लड़की को होटल ले गए, वहां पहले से थी चार

इस पर युवती गुरुग्राम से पठानकोट पहुंची। वहां से एक युवक उसे होटल में नौकरी दिलाने की बात करते हुए उसे डमटाल पहाड़ियों पर स्थित जेके इंटरनेशनल होटल में ले गया। वहां पर चार अन्य लड़किया मौजूद थी, जिसके बाद होटल मालिक ने पांचों लड़कियों को कमरे में बंद कर दिया और जिस्मफरोशी के धंधे के लिए लड़कियों को मजबूर करने लगा। इसके बाद युवती ने किसी तरह अपने परिवार को इसकी सूचना दी। इसके बाद डीएसपी हेडक्वार्टर धर्मशाला में संपर्क किया।

सर्च अभियान में पकड़ा मामला

धर्मशाला से पुलिस टीम डमटाल में पहुंची और होटल में चलाए सर्च अभियान के तहत होटल के बेसमेंट में एक कमरे में बंद की गई शिकायतकर्ता युवती को बरामद कर लिया। युवती ने बताया कि उसके साथ चार अन्य लड़किया हैं, जिनको पुलिस ने होटल के अन्य कमरों से बरामद किया। एसपी नूरपुर सुरिंद्र शर्मा ने बताया कि डमटाल स्थित जेके इंटरनेशनल होटल के मालिक जनक राज, उसके दोनों बेटे आकाश व विजय के खिलाफ थाना डमटाल में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

सीसीटीवी कब्जे में लिया

होटल से सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और अन्य सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। होटल से बरामद की गई लड़कियों को इंदौरा न्यायालय में पेश किया गया।

Read Also : अंग्रेजी शराब और कड़वी, 150 रुपये प्रति बोतल बढ़ाए, देसी सस्ती

Read Also : बंदिश खत्म! सुबह से रात्रि इतने बजे तक शिमला में खुलेंगी दुकानें

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular