Homeहरियाणायमुनानगरबदमाश ठेकेदार को डिग्री में डालकर ले जा रहे थे सीआईए ने...

बदमाश ठेकेदार को डिग्री में डालकर ले जा रहे थे सीआईए ने छुड़वाया

प्रभगीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

कुरुक्षेत्र के गांव गजलाना से अपहरण किए गए लाडवा निवासी जरनैल सिंह को पुलिस ने बूड़िया थाना क्षेत्र के नवाजपुर से बरामद कर लिया। बदमाशों ने उसकी ही स्वीफ्ट कार में उसे डिग्गी में बंधक बनाया हुआ था। सीआइए कुरुक्षेत्र की टीम ने उसे मुक्त कराया। वहीं उसका अपहरण करने वाले पुलिस टीम को पीछे लगते देख बिना नंबर की कार से भाग निकले।

बदमाशों ने 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी

लाडवा निवासी 57 वर्षीय जरनैल सिंह मिट्टी भराई का ठेकेदार है। मंगलवार को उसका गजलाना गांव के पास से अपहरण कर लिया गया। इसका पता उस समय लगा। जब शाम के समय उसके भाई कुलदीप के पास बदमाशों का काल आया। बदमाशों ने उससे 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी। पैसे न देने पर जरनैल को गोलियों से भूनकर जान से मारने की धमकी दी। कुलदीप ने बताया कि उनके पास जब बदमाशों की काल आई तो वह घबरा गए। बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि यदि पैसे नहीं दिए तो जरनैल को मार देंगे। साथ ही उसके बेटे जो आइलेट्स की पढ़ाई कर रहा है। उसे भी जान से मार देंगे। जिस पर बदमाशों को कहा कि वह इंतजाम करता है। भाई को कुछ नहीं करना है। बदमाशों का फोन कटने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने केस दर्ज किया। इसके बाद से ही भाई की तलाश कर रहे थे।

लोकेशन के आधार पर ट्रेस हुआ मामला 

ठेकेदार जरनैल सिंह का अपहरण व फिरौती मांगने का पता लगते ही डीएसपी जय सिंह ने कुरुक्षेत्र सीआइए वन के इंचार्ज मलकीत सिंह, एएसआइ सतविंद्र सिंह, एएसआइ सतीश, एचसी कृष्ण, शक्ति सिंह की टीम गठित की। डीएसपी जय सिंह ने बताया कि जरनैल सिंह को बरामद कर लिया गया है। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है। लोकेशन व सीडीआर के आधार पर उसकी बरामदगी की गई।

ये भी पढ़े: सनराइज वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नांगल चौधरी में महिला खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular