Homeहरियाणामहेंद्रगढ़सनराइज वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नांगल चौधरी में महिला खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित

सनराइज वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नांगल चौधरी में महिला खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

  • प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को नगद पुरस्कार देकर किया सम्मानित

महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी नांगल चौधरी कार्यालय की ओर से आज सनराइज वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में महिलाओं के लिए खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी कृष्णा यादव व सनराइज वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के संचालक विक्रम यादव ने हरी झंडी दिखाकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

17 से 30 वर्ष की वर्ग की महिलाओं की साईकिल दौड़

महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी कृष्णा यादव ने बताया कि 17 से 30 वर्ष की वर्ग की महिलाओं की साईकिल दौड़ में नांगल चौधरी से प्रिया प्रथम, गांव भोजावास से विनाश द्वितीय व अमरपुरा से रवि कुमारी तृतीय स्थान पर रही। इसी प्रकार 300 मीटर दौड़ में गांव ढाणी सांगला से पूनम प्रथम, सिलारपुर से नेहा द्वितीय व गांव इस्लामपुरा से मनीषा तृतीय स्थान पर रही। 400 मीटर दौड़ में मौरुण्ड की सुगीता प्रथम, आसरावास की नचिता द्वितीय व ढाणी कोजिन्दा की ज्योति तृतीय स्थान पर रही।

30 वर्ष से अधिक आयु वर्ग की महिलाओं के लिए 100 मीटर की दौड़

उन्होंने बताया कि 30 वर्ष से अधिक आयु वर्ग की महिलाओं के लिए 100 मीटर की दौड़ में गांव मोहनपुर से धौली प्रथम, गांव भुंगारका से खामोश शर्मा द्वितीय व सिरोही बहाली से कांता तृतीय स्थान पर रही। आलू-चम्मच दौड़़ में गांव नांगल चौधरी से मीना प्रथम, गांव मोहनपुर से सुमित्रा द्वितीय व गांव नागंल चौधरी से आशा तृतीय स्थान पर रही। मटका दौड़ में गांव थनवास से मीना प्रथम, गांव नांगल चौधरी से रेखा द्वितीय व गांव मेघोत से मनिषा तृतीय स्थान पर रही।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली प्रतिभागी को2100, द्वितीय को 1100 व तृतीय को 750 रुपए का नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर मौजूद

इस अवसर पर पीटीआई अजीत व महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय से सहायक हेमन्त कुमार, लिपिक देवेंद्र, सुपरवाईजर सोनू यादव, सुपरवाईजर सुनिता यादव, सुपरवाईजर निशा यादव, सुपरवाईजर रेखा, डीईओ अशोक कुमार, पोषण सहायक सुमन, पंकज व राजपाल मौजूद थे।

ये भी पढ़े: एसडीएम हर्षित कुमार ने किया हुड्डा पार्क का दौरा

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular