Homeहरियाणायमुनानगरजिला रैडक्रास सोसायटी के बेहतर कार्य करने पर महामहिम राज्यपाल ने उपायुक्त...

जिला रैडक्रास सोसायटी के बेहतर कार्य करने पर महामहिम राज्यपाल ने उपायुक्त राहुल हुड्डा को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

जिले में रक्तदान करने वाले वालियंटरों व स्वयंसेवी संस्थाओं को भी महामहिम राज्यपाल ने किया सम्मानित : डॉ. सुनील कुमार

वार्षिक इंडियन रैडक्रास सोसायटी की बैठक का आयोजन

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दतात्रेय ने राजभवन में आयोजित रैडक्रॉस की राज्य स्तरीय वार्षिक आम बैठक में यमुनानगर रैडक्रॉस सोसायटी को वर्ष 2019-20 और 2020-21 के दौरान जनसेवाओं में उत्कृष्ट कार्य करने पर उपायुक्त राहुल हुड्डा को सम्मानित किया।

जिला रैडक्रास सोसायटी के सचिव डॉ. सुनील कुमार ने बताया कि वीरवार को राजभवन चण्डीगढ़ में राज्यपाल की अध्यक्षता में 34वीं वार्षिक इंडियन रैडक्रास सोसायटी की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में महामहिम राज्यपाल द्वारा जिला रैडक्रास सोसायटी यमुनानगर को वर्ष 2019-20 के लिए यादगार अवार्ड से तथा वर्ष 2020-21 में रक्तदान, दिव्यांगजनों के कल्याणार्थ व अन्य जन सेवाओं में उत्कृष्ट कार्य करने पर रजत पदक देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान जिला रैडक्रास सोसायटी के अध्यक्ष एवं उपायुक्त राहुल हुड्डा ने सम्मानपूर्वक प्राप्त किया।

उन्होंने बताया कि इस मौके पर जिला रैडक्रास सोसायटी के डीटीओ शशि भूषण को कांस्य पदक से सम्मानित किया गया। वर्ष 2019-20 व 2020-21 में स्वैच्छिक रक्तदान चुनौती को स्वीकार करते हुए प्रदेश में तीसरा स्थान प्राप्त करने पर जिला रैडक्रास सोसायटी को तथा स्वैच्छता से रक्तदान करने पर प्रिया ग्रोवर को सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया कि निर्देशक सेठ जय प्रकाश मुकुंद लाल इंजीनियरिंग टैक्रोलॉजी रादौर के वालियंटरियों को भी शिक्षण संस्थान में अधिक से अधिक रक्तदान करने पर सम्मानित किया गया।

रमेश कुमार गोल्ड मैडल से सम्मानित

उन्होंने बताया कि वर्ष 2020-21 में अरूण अग्रवाल, लक्ष्येंद्र कुमार गोयल, प्रवीण मोदगिल, सत्यपाल पंवार, अजय वशिष्ठ, संजीव ओझा, प्रीतम सिंह मोर, नरेन्द्र मखीजा, हुकम चंद, डॉ. रमेश कुमार को रक्त दान करने पर गोल्ड मैडल से सम्मानित किया गया। इसी प्रकार वर्ष 2020-21 की युथ रैडक्रास शिल्ड से प्रिंसिपल गुरू नानक खालसा कॉलेज को सम्मानित किया गया। वर्ष 2020-221 के लिए वाईआरसी काउंसलर अवार्ड गुरू नानक खालसा कॉलेज के बाल किशन शर्मा को दिया गया।

उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने उपायुक्त राहुल हुड्डा को प्रशंसा पत्र एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। इस सम्मान के लिए जिलावासी एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते है।

ये भी पढ़ें : भाषण प्रतियोगिता में कृष्टि सागवान रही प्रथम

ये भी पढ़ें : संस्थान ने मनाया 12वां स्थापना दिवस

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular