Homeहरियाणायमुनानगरदुष्यंत ही होंगे अगले सीएम, भिवानी रैली होगी ऐतिहासिक : ईश्वर सिंह

दुष्यंत ही होंगे अगले सीएम, भिवानी रैली होगी ऐतिहासिक : ईश्वर सिंह

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

  • युवा दिलों की धड़कन एवं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री हरियाणा के अगले सीएम होंगे क्योंकि वह सभी योग्यताओं पर खरा उतरते हैं।

उक्त शब्द जननायक जनता पार्टी के विधायक ईश्वर सिंह ने पार्टी के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी अर्जुन सिंह के कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने से पूर्व पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे। ईश्वर सिंह कार्यकर्ताओं को नो दिसंबर को भिवानी में आयोजित होने वाली जननायक जनता पार्टी की रैली का न्योता देने आए थे। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला में सभी खूबियां एवं योग्यताएं हैं जो एक मुख्यमंत्री में होनी चाहिए तथा पार्टी कार्यकर्ताओं की ही नहीं बल्कि प्रदेश के लोगों की भी इच्छा है कि दुष्यंत ही अगले सीएम हों ।

जननायक जनता पार्टी का पांचवा स्थापना दिवस धूमधाम से होगा

पत्रकारों द्वारा जब ईश्वर से यह पूछा गया कि क्या वर्तमान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर में ऐसी योगिता नहीं है तो उन्होंने कहा कि मैं अपने नेता की बात कर रहा हूं कि दुष्यंत चौटाला में मुख्यमंत्री बनने की पूरी योग्यताएं हैं । उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने सबसे कम उम्र में सांसद का चुनाव जीतकर सांसद बनने का रिकॉर्ड बनाया और किसानों की आवाज ही नहीं उठाई बल्कि समाज के हर वर्ग की आवाज को प्रमुखता से उठाया है। गठबंधन के विषय में पूछे जाने पर ईश्वर सिंह ने कहा कि गठबंधन में किसी प्रकार की कोई दरार अथवा मतभेद नहीं है तथा गठबंधन बखूबी चल रहा है। जननायक जनता पार्टी गठबंधन धर्म निभाती रहेगी। ईश्वर सिंह ने दावा किया कि जननायक जनता पार्टी का पांचवा स्थापना दिवस धूमधाम से होगा तथा इस अवसर पर बुलाई गई रैली रिकॉर्ड तोड़ और ऐतिहासिक होगी। इससे पूर्व उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी पार्टी और संगठन की रीढ़ की हड्डी होते हैं इसलिए कार्यकर्ताओं को बढ़-चढ़कर ऐसे कार्यक्रमों में भाग लेना चाहिए । हज कमेटी के चेयरमैन एवं यमुनानगर के सह प्रभारी मोहशीन चौधरी ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा कि कार्यकर्ता कम से कम 20 लोगों को अपने साथ भिवानी रैली में लेकर जाए।सभी साथियों की ड्यूटी लगा दी गई है ।

इस अवसर पर ये सभी कार्यकर्ता मोजुद थे

इस अवसर पर अर्जुन सिंह ज़िला अध्यक्ष, राजकुमार सैनी,ओ पी लाठर, गुरविनदर तेजली,डा रणजीत कौर,बलविनदर कोर, राजकुमार बुबका,माँगे राम गुदयानी,आदि ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया ओर रैली सफल बनाने का आवाहन किया ।।इस अवसर पर जगमाल सिंह,संजीव सनधु,जोगिंदर राणा,दमन शर्मा, अशोक खदरी,बलजिनदर सनखेडा,अमीत खनडवा,शलैष त्यागी,रवि चौधरी,कर्ण रलाखेडी,परमानंद जोगी,यशपाल नहरा,राजपाल,आशीष ताजकपुर,अमन बड़ेडी,आशु पंडित,शाहील नरवाल,संदीप सनधु,भुपेंद्र जयरामपुर,बिटु माही,विजय सैठी,रामचंद्र सनखेडा,राजेश कनालसी,आर्यन पंडित,आर्यन माही,हर्ष डानडा,उज्ज्वल,भुपेष कम्बोज आदि काफ़ी संख्या में कार्यकर्ता मोजुद थे।

ये भी पढ़ें : जिला मुख्यालय पर आयोजित गीता महोत्सव प्रोग्राम में सूरज स्कूल बलाना की पिहू ने मचाया धमाल

ये भी पढ़ें : हकेवि में विज्ञान और अनुसंधान के परिप्रेक्ष्य में नैतिकता पर विशेषज्ञ व्याख्यान आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular