HomeहरियाणायमुनानगरDigital Membership Campaign: डिजिटल सदस्यता अभियान के माध्यम से युवाओं और कार्यकर्ताओं...

Digital Membership Campaign: डिजिटल सदस्यता अभियान के माध्यम से युवाओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी के साथ जोड़ेंगे : राजेश शर्मा

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

Digital Membership Campaign: कांग्रेस पार्टी के द्वारा चलाए जा रहे डिजिटल सदस्यता अभियान को लेकर आज साडोरा से विधायक रेनू बाला साढोरा रेस्ट हाउस बिलासपुर रेस्ट हाउस थाना छप्पर पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली जिसमें बहन कुमारी शैलजा के द्वारा डिजिटल सदस्यता अभियान के लगाए गए प्रभारी राजेश शर्मा, कांग्रेस पार्टी के हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर राय सिंह पहुंचे।

Read Also: Politics of Punjab: कुंवर ने कहा था कि अब पंजाब का बच्चा बच्चा जान जाएगा कि राजनीति क्या होती है

गांव के हर घर हर गली तक पहुंचना हमारा उद्देश्य  Digital Membership Campaign

राजेश शर्मा ने विस्तार से कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के बारे में आए हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज कांग्रेस पार्टी की विचारधारा हरियाणा में बहन कुमारी कुमारी शैलजा के नेतृत्व में मजबूती से आगे बढ़ रही है। हमारा उद्देश्य गांव के हर घर हर गली तक पहुंचना है।

जहां पर हमारे कार्यकर्ता  हर गांव में पहुंच कर डिजिटल सदस्यता अभियान के माध्यम से युवाओं को कार्यकर्ताओं को अपने साथ जुड़ेंगे और उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराएंगे। प्रोफेसर राय सिंह ने कहा कि हमें अपने उद्देश्य से कभी भी पीछे नहीं हटना है। और पूरी मजबूत स्थिति के साथ निरंतर आगे बढ़ते रहने का प्रयास करते रहना चाहिए। स्थिति और परिस्थितियां सदा बदलती रहती है। हरियाणा में हमारा मनोबल आज भी चट्टान की तरह कांग्रेस पार्टी की विचारधारा के साथ मजबूत है। और सदा हम मजबूती के साथ ऐसे ही लगे रहेंगे।

Read Also: Flying Pilot and Lieutenant: कपिल यादव फ्लाइंग पायलट व इशिका बनी लेफ्टिनेंट

सदस्य अपने मोबाइल से अपनी बात को पार्टी की विचारधारा तक पहुंचा सकता है Digital Membership Campaign

हमारा उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा डिजिटल सदस्यता अभियान को मजबूती के साथ हर विधानसभा हर जिले में आगे बढ़ाना है। जिससे हर सदस्य अपने मोबाइल से अपनी बात को पार्टी की विचारधारा तक पहुंचा सकता है। कोई भी समस्या हो वह लिखकर अपने विधायक को अपने मंत्रियों नेताओं तक पहुंचा सकता है।

अपने सुझाव भी वहअपने मोबाइल फोन से ही घर बैठे पार्टी कार्यालय में पहुंचा सकता है। इसके लिए उसे पार्टी का डिजिटल सदस्य होना अति आवश्यक है। इसलिए आज रेनू बाला विधायक सढौरा की अगुवाई में सढौरा विधानसभा क्षेत्र के तीनों ब्लॉकों का सदस्यता कार्यक्रम अभियान रखा गया। जिसमें सभी कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

Read Also: 25.95 Crore Garbage Collection: 25.95 करोड़ में होगा डोर टू डोर कचरा कलेक्शन

फोन ऐप के माध्यम से अपना नाम रजिस्टर करें Digital Membership Campaign

सभी का भारी संख्या में पहुंचने पर कांग्रेस पार्टी की तरफ से स्वागत किया जाता है।और आप सभी कांग्रेस पार्टी के सक्रिय डिजिटल कार्यक्रम को हर घर की हर गांव तक पहुंचाने का कार्य करेंगे। रेणु बाला ने कहा कि हमारा उद्देश्य बहन कुमारी शैलजा के दिशा निर्देश अनुसार साढौरा विधानसभा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में डिजिटल सदस्यता अभियान को निरंतर मजबूत गति से आगे बढ़ाना है।

हर गांव हर गली हर घर तक कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को हमारे सदस्यता अभियान के साथ जोड़ना है। मैं आप सभी कार्यकर्ताओं को यह कहना चाहती हूं कि हमारे कार्यकर्ता हर बूथ पर ज्यादा से ज्यादा डिजिटल सदस्यता अभियान को बढ़ाएं और आगे भी डिजिटल सदस्यता अभियान को बढ़ाते जाएं। इसमें सभी को जोड़ते चलें। हमारी हेल्पलाइन नंबर फोन ऐप के माध्यम से अपना नाम रजिस्टर करें और पार्टी की सदस्यता ज्यादा से ज्यादा संख्या में ग्रहण करें। इस मौके पर सढौरा, बिलासपुर, मुस्तफाबाद ,के समस्त कर्मठ कार्यकर्ता नेतागण आदि मौजूद रहे।

Read Also: Congress Party Meeting: सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत से होगा पार्टी के नए युग का उदय : बतरा

Also Read : झटका: हरियाणा रोडवेज के सेवानिवृत्तकर्मियों की मुफ्त बस यात्रा पर ब्रेक, विरोध Brakes On Free Bus Travel

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular