Homeहरियाणायमुनानगरहादसा -यमुनानगर के औरंगाबाद के पास बस और ट्रक की टक्कर में...

हादसा -यमुनानगर के औरंगाबाद के पास बस और ट्रक की टक्कर में 5 लोग घायल

प्रभजीत सिंह लक्की, Yamunanagar News : यमुनानगर के औरंगाबाद के पास एक बड़ा हादसा हुआ। तेज रफ्तार के कहर ने बस और ट्रक की टक्कर में 5 लोगों को घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें : कई राज्य हरियाणा की शिक्षा नीति अपनाने के लिए उत्सुक-शिक्षा मंत्री कंवर पाल

घायलों को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया

5 injured In Bus-Truck Collision
5 injured In Bus-Truck Collision

जिसमें तीन गंभीर रूप से घायल हो गए और दो को मामूली चोटें आई हैं । जीरकपुर से चलकर बदायूं जा रही बस का उस समय बस का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया जिसको देखकर लगता है कि काफी जान माल का नुकसान हुआ होगा लेकिन गनीमत रहा कि जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ। सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया । वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और कार्रवाई में जुट गई ।जीरकपुर से चलकर बदायूं जा रही बस उस समय हादसे की चपेट में आ गई जब वह यमुनानगर के औरंगाबाद के पास से गुजर रही थी । बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर आगे चल रहे ट्रक को जैसे ही ओवरटेक करने लगा तो यह हादसा हो गया और बस का अगला हिस्सा ट्रक में लगने से क्षतिग्रस्त हो गया ।

3 लोगों को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला

5 injured In Bus-Truck Collision
5 injured In Bus-Truck Collision

बस में बैठी सवारियों में से 5 लोग घायल हो गए जिनमें से 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं और दो को मामूली चोटें आई हैं, जिन को नजदीक के हॉस्पिटल में ले जाया गया । पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और बस में फंसे 3 लोगों को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला गया । जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया । वहीं पर बस में बैठे सामने यात्री का कहना है कि आगे ट्रक जा रहा था जैसे ही बस ड्राइवर ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की तो वह ट्रक में टकरा गई । जिससे तीन लोग खिड़की के पास बस में बुरी तरह फस गए । आसपास के लोगों और पुलिस ने खिड़की तोड़कर तीन लोगों को बाहर निकाला गया ।

वहीं मौके पर पहुंचे सुभाष जांच अधिकारी थाना सदर यमुनानगर ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि औरंगाबाद के पास एक बस ओर ट्रक की टक्कर हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं और 2 को मामूली चोट आई है जिनको पास के हॉस्पिटल में उपचार के लिए ले जाया गया ।

ये भी पढ़ें : लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले 6 गिरफ्तार , अवैध पिस्तौल, तेजाधार हथियार बरामद

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular