Homeहरियाणासिरसाखेलों में भी है करियर की अपार संभावनाएं: प्रदीप कुमार

खेलों में भी है करियर की अपार संभावनाएं: प्रदीप कुमार

 सतीश बंसल, सिरसा: 

  • जिला स्तरीय नाइट वॉलीवाल चैंपियनशिप संपन्न

जयदेव-सहदेव जैन चैरिटेबल ट्रस्ट की देखरेख में रानियां रोड स्थित लाला जगननाथ जैन पब्लिक स्कूल में लड़कों व लड़कियों की पहली ग्रामीण जिला स्तरीय नाइट वॉलीवाल चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। एसोसिएशन के चेयरमैन ललित जैन ने बताया कि मुख्यातिथि तजिंद्र मित्तल ने स्कूल की प्राचार्या रीतू मल्होत्रा की अध्यक्षता में प्रतियोगिता का आगाज किया। समापन समारोह में सिटी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार व विशिष्ट अतिथि के रूप में चंद्रशेखर मेहता व बलजिंद्र कालड़ा ने शिरकत की। इस मौके पर सिटी एसएचओ ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं युवाओं के लिए एक बेहतरीन मंच है।

खेल को अपनाकर अपना भविष्य बनाये

क्योंकि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से जहां वे अपनी प्रतिभा को निखार सकते है वहीं नशे जैसी प्रवृत्ति से भी दूर रहेंगे। उन्होंने बताया कि खेलों में भी करियर की अपार संभावनाएं है। युवा किसी भी खेल को अपनाकर अपना भविष्य बना सकता है। चेयरमैन ललित जैन ने बताया कि प्रतियोगिता में अंडर-14, अंडर-17 व अंडर-19 वर्ग आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने प्रतिभागिता की। प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमों के लिए स्कूल में बेहतर व्यवस्था की गई थी। सिटी एसएचओ ने प्रतियोगिता में विजेता रही प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रही टीमों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। वहीं राजकुमार वर्मा, मनदीप सिंह, विशाल व अनिल कुमार ने आए हुए मुख्यातिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। प्रतियोगिता में मंच संचालन सुरेंद्र ने किया, जबकि प्रधान दलीप जैन ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया।

इस मौके पर रमन गिल्होत्रा, डा. राजेश कुमार, रमेश साहुवाला, काजल सैनी, समीक्षा, आशारानी, सूरत सैनी सहित शहर के अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular