HomeहरियाणारोहतकStabbed: चाकू लगने से छात्र साहिल घायल 

Stabbed: चाकू लगने से छात्र साहिल घायल 

संजीव कौशिक, रोहतक:
Stabbed: खेत में पानी लगाने गए किशोर पर सीआईए के जवान ने अपने साथी के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद दोनों हमलावर कार में बैठकर भाग गए। पेट में चाकू लगने से किशोर लहूलुहान अवस्था में वहीँ गिर पड़ा। वह गंभीर रूप से घायल है और रोहतक पीजीआई में उसका इलाज चल रहा है
सांपला खंड के गांव चुलियाना में कार सवार दो युवकों ने खेत में गांव के 9वीं के छात्र को पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया। उसे पीजीआई में दाखिल करवाया गया। मामले में छात्र के बयान पर केस दर्ज किया गया है। छात्र का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही बल्कि यह कह रही है कि आरोपियों को होली मनाने दो तब पकड़ेंगे। मामला रोहतक के गांव चुलियाना का है।

 पुलिस की कार्यशैली पर सवाल Stabbed

रोहतक के गांव चुलियाना निवासी 16 वर्षीय साहिल ने बताया कि वह गांव से बाहर खेत में पानी देने गया था। उसी वक्त गांव का रहने वाला व फिलहाल सीआईए फरीदाबाद में तैनात संदीप और दूसरा ग्रामीण प्रमोद एक कार में सवार होकर उनके पास आ गए। संदीप ने चाकू उसके सीने में मार दिया। घायल होने पर वह जोर से चिल्लाया तो आरोपी कार में सवार होकर मौके से भाग गए। चाकू लगने से वह गंभीर रूप से घायल है। उसका पीजीआई में इलाज चल रहा है। घायल छात्र साहिल का कहना है कि पुलिस आरोपियों को जानबूझ का गिरफ्तार नहीं कर रही। आश्चर्य तो इस बात का है कि पुलिस कह रही है कि आरोपियों को होली मनाने दो, तब पकड़ेंगे। यह पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहा है। वहीं आरोपियों से उन्हें जान का खतरा बना हुआ है।

मामले में जांच कर रही आईएमटी थाना पुलिस Stabbed

वहीं मामले में जांच कर रही आईएमटी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस के मुताबिक चुलियाना के 16 वर्षीय किशोर ने दी शिकायत में बताया कि वह गांव के युवक परमजीत के साथ अपने खेत में ट्यूबवेल चला रहा था। जब वह कारोर-चुलियाना रोड पर बैठा था तो परमजीत इंजन में डीजल डालने गया हुआ था। तभी एक कार आकर रुकी। उसमें से गांव के युवक प्रमोद व संदीप नीचे उतरे। साथ ही उसके साथ कहासुनी करने लगे। उसने विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला कर दिया। पेट में बायीं तरफ चाकू लगने से वह गिर गया। कार चालक मौके से फरार हो गए। परमजीत भागकर आया और उसे पीजीआई में दाखिल करवाया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular