Homeहरियाणारोहतकसाढ़े चार माह में 28 झपटमारी, सेक्टरों में छह वारदात हुई 

साढ़े चार माह में 28 झपटमारी, सेक्टरों में छह वारदात हुई 

संजीव कौशिक, Rohtak News: शहर के अंदर लगातार झपटामारी कर रहे लोग पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। जनवरी माह से अब तक औसतन हर सप्ताह एक झपटमारी हो रही है। अकेले अर्बन एस्टेट थाना क्षेत्र में छह वारदात हो चुकी हैं। पुलिस का दावा है कि काले रंग की स्कूटी सवार स्थानीय युवक है जो वारदात को अंजाम दे रहा है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी ने गिरफ्तारी की जिम्मेदारी एवीटी स्टाफ की टीम को दी है।

ये भी पढ़ें : कौशल रोजगार निगम के विरोध में 27 मई को विरोध प्रदर्शन करेगा सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा : जरनैल सिंह

एवीटी स्टाफ को दी जिम्मेदारी, जल्द मिलेगी सफलता: S P

सुरक्षा के लिहाज से रोहतक प्रदेश पुलिस के लिए काफी अहम जिला है, जिसे सियासी राजधानी भी कहा जाता है। ऐसे में जिले की कानून व्यवस्था कब सियासी मुद्दा बन जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता। ऐसे में पुलिस के लिए जिले में होने वाली वारदात किसी चुनौती से कम नहीं हैं। विभाग के आंकड़ों पर नजर डाले तो जनवरी से 17 मई तक साढ़े 4 माह में झपटमारी की 28 वारदात हो चुकी हैं। काले रंग की स्कूटी पर सवार एक युवक अकेले आधा दर्जन से ज्यादा वारदात कर चुका है। इसके बावजूद पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

झपटमार बेहद शातिर, पलक झपकते ही कर रहा वारदात

पुलिस के मुताबिक काले रंग की स्कूटी पर सवार होकर वारदात को अंजाम दे रहे युवक का पूरा रिकॉर्ड एकत्रित हो गया है। युवक स्थानीय है और शाम होने पर काले रंग का हेलमेट लगाकर निकलता है। उसके निशाने पर सैर करने वाली महिलाएं होती हैं। मौका पाकर वह वारदात को अंजाम देकर एक सप्ताह के लिए छुप जाता है।

एवीटी स्टाफ को दी जिम्मेदारी, जल्द मिलेगी सफलता

झपटमारी की वारदात रोकने के लिए पुख्ता कदम उठा रहे हैं। झपटमारी स्थानीय युवक अंजाम दे रहे हैं। एवीटी स्टाफ को आरोपियों को पकड़ने की जिम्मेदारी दी गई है। जल्द कामयाबी मिलने की संभावना है।

ये भी पढ़ें :  महिला सशक्तिकरण, नई शिक्षा नीति नामक शीर्षक पर क्लास रूम एक्टिविटी आयोजित

ये भी पढ़ें : कोरोना मृतकों के परिजनों को सरकार देगी 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि

ये भी पढ़ें :  रांहो नगर कौंसिल में काम कर रहे सफाई मजदूरों की यूनियन अलग से बनेगी: सरदारी लाल

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular