Homeहरियाणाकैथलमहिला सशक्तिकरण, नई शिक्षा नीति नामक शीर्षक पर क्लास रूम एक्टिविटी आयोजित

महिला सशक्तिकरण, नई शिक्षा नीति नामक शीर्षक पर क्लास रूम एक्टिविटी आयोजित

मनोज वर्मा, Kaithal News : आर.के.एस.डी. महाविद्यालय के संध्याकालीन सत्र के वाणिज्य विभाग द्वारा महिला सशक्तिकरण, नई शिक्षा नीति नामक शीर्षक पर बीकॉम द्वितीय वर्ष में क्लास रूम एक्टिविटी आयोजित की गई। इस कार्यक्रम का आयोजन प्रो. निधि गुप्ता व प्रो. जॉन सी अरोड़ा द्वारा करवाया गया। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों द्वारा उपर्युक्त विषयों पर आकर्षक पोस्टर बनाए गए। इस पर संध्याकालीन प्राचार्य प्रभारी डॉ. हरिंदर गुप्ता ने अपने संबोधन में नई शिक्षा नीति की तारीफ की, उसकी अच्छाइयों के बारे में बताया और विद्यार्थियों का प्रोत्साहन बढ़ाया।

ये भी पढ़ें : यमुना में नहाने गए 10 युवकों पर हमला, पांच नहर में डूबे, पांच ने बचाई छिपकर जान

विजेता विद्यार्थियों को किए गए पुरस्कार प्रदान

वाणिज्य विभागाध्यक्ष डॉ. मनोज बंसल ने विद्यार्थियों को इस गतिविधि से भविष्य में होने वाले लाभों से अवगत कराया। निर्णायक मंडल की भूमिका प्रो. रीना मक्कड़ व प्रो. पूजा बंसल ने निभाई। विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कार प्रदान किए गए। इस प्रकार की क्लास रूम एक्टिविटी का आयोजन प्रबंधक समिति के प्रधान साकेत मंगल एडवोकेट एवं उनकी पूरी टीम और महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ संजय गोयल के प्रेरणा दायक मार्गदर्शन का परिणाम है। इस अवसर पर डॉ मीनू भूटानी, प्रो. निधि, प्रो. शीतल आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : आम आदमी पार्टी मजदूर के बेटे को राजा बनाने आई है: सुशील गुप्ता, कुरुक्षेत्र की रैली प्रदेश की राजनीति को देगी नई दिशा

ये भी पढ़ें : सिपाही पेपर लीक मामले में गिरफ्तार आरोपित 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular