Homeहरियाणारोहतकरोहतक में एक और हत्या, मंदिर के पीछे पड़ा मिला युवक का...

रोहतक में एक और हत्या, मंदिर के पीछे पड़ा मिला युवक का शव, कान से निकला हुआ था खून One More Murder in Rohtak

आज समाज डिजिटल,रोहतक:
One More Murder in Rohtak: वारदातों के शहर रोहतक के खेड़ीसाध-नौनंद रोड पर मंदिर के पीछे युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर आइएमटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के कान से खून निकला हुआ था। हालांकि उसकी मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो सके।  लेकिन प्रथम दृष्टि में यह हत्या का मामला लग रहा है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा One More Murder in Rohtak

जांच-पड़ताल फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है और पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह खेड़ी साध गांव के ग्रामीण जब सुबह की सैर पर निकले तो उन्होंने देखा कि नौनंद रोड पर मंदिर के पीछे एक युवक का शव पड़ा हुआ है। जिसके पास पेड़ से एक चद्दर बंधी हुई है और गले के पास एक कपड़ा पड़ा हुआ था।
जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। आईएमटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और मामले को देखते हुए एफएसएल की टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया गया। युवक की उम्र करीब 32 साल थी, जिसने लोअर और टी-शर्ट पहन रखी थी। उसके एक हाथ में काला और लाल थागा बंधा हुआ था। मृतक के पास से एक डायरी भी मिली है जिसमें जींद जिले के करेला गांव का रहने वाला विक्की लिखा हुआ है डायरी में लिखे नाम के अलावा पुलिस ने मृतक की तलाशी ली, लेकिन उसके पास से कोई भी साक्ष्य नहीं मिला, जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त हो सके।
आसपास के ग्रामीणों को भी मौके पर बुलाकर मृतक की पहचान करने की कोशिश की गई, लेकिन कोई पता नहीं चला। कुछ ग्रामीणों का कहना था कि युवक की हत्या की गई है, जबकि कुछ इसे हादसा मान रहे हैं। एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज दहिया मलिक ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाएं। युवक के एक कान से खून निकला हुआ था, लेकिन उसकी मौत की स्पष्ट वजह पता नहीं चल सकी।

करेला गांव में संपर्क किया जा रहा One More Murder in Rohtak

मौके पर पहुंचे आईएमटी थाना के जांच अधिकारी सुखबीर सिंह ने बताया कि मौत के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पा रहा है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का वास्तविक खुलासा हो पाएगा। हालांकि मृतक के पास से जो डायरी मिली है उसमें युवक का नाम जींद जिले के करेला गांव का रहने वाला विक्की लिखा हुआ है।
जिसके चलते करेला गांव में संपर्क किया जा रहा है और परिजनों के आने के बाद उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। जिस तरह के भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी आइएमटी थाना प्रभारी कैलाश चंद ने बताया कि अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। युवक की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही उसकी मौत की वजह पता चल सकेगी। प्राथमिक जांच में लग रहा है कि युवक आसपास का ही रहने वाला है। उसे देखकर लग रहा है कि वह सुबह के समय घूमने के लिए निकला होगा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular