HomeहरियाणारोहतकFormer CM Bhupinder Singh Hooda in Rohtak: विपक्ष आपके समक्ष 23 को...

Former CM Bhupinder Singh Hooda in Rohtak: विपक्ष आपके समक्ष 23 को कुरुक्षेत्र में : हुड्डा

संजीव कौशिक, रोहतक:

Former CM Bhupinder Singh Hooda in Rohtak: पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ऐलान किया कि विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का अगला पड़ाव कुरुक्षेत्र होगा। कुरुक्षेत्र में 23 जनवरी को विपक्ष हरियाणा की जनता के बीच पहुंचेगा और उनकी समस्याओं को सुनेगा। हुड्डा आज रोहतक के कई सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे थे। इस मौके पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने बीजेपी-जेजेपी सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया।

Also Read : National Weightlifting: ज्योति राष्ट्रीय खेलों में वेट लिफ्टिंग के लिए चयनित

सरकार विफलता बता रहा सरकार का रिपोर्ट कार्ड Former CM Bhupinder Singh Hooda in Rohtak

हुड्डा ने कहा कि सरकार का रिपोर्ट कार्ड खुद उसकी विफलताओं को उजागर कर रहा है। नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणावासियों और देशवासियों को नववर्ष की ढेरों शुभकामनाएं दीं और कहा कि नया साल सभी के जीवन में खुशियां लेकर आये।

कांग्रेस सरकार के दौरान 2014 से पहले हरियाणा प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, रोजगार सृजन, विकास, खुशहाली, बुजुर्गों, खिलाड़ियों और किसानों में पहले नंबर पर था। लेकिन, बीजेपी व बीजेपी-जेजेपी सरकार ने आज हरियाणा को बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार, बदहाली और किसानों पर अत्याचार के मामले में नंबर वन बना दिया है। यही वजह है कि आज हर वर्ग इस सरकार से छुटकारा चाहता है।

Read Also : District Level Karate Competition: जिला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में स्कॉलर रोजरी स्कूल प्रथम

अपने ही वादों से मुकरी सरकार Former CM Bhupinder Singh Hooda in Rohtak

हुड्डा ने कहा कि जो लोग बुजुर्गों को 5100 रुपये पेंशन देने का वादा करके सत्ता में आए थे, वो अपने वादे के विपरीत बुजुर्गों का सहारा छीनने का काम कर रहे हैं। इस सरकार ने ऐसे हजारों बुजुर्गों की पेंशन बंद कर दी है, जिन्हें कांग्रेस सरकार ने पेंशन सूची में शामिल किया था। इसलिए मौजूदा सरकार पिछली सरकार पर ठीकरा फोड़ने की बजाए सभी बुजुर्गों की पेंशन फिर बहाल करे।

Read Also : High Alert in Rohtak: रोहतक में हाई अलर्ट में प्रशासन

घोटालों से सीख ले नई शुरूआत करे सरकार Former CM Bhupinder Singh Hooda in Rohtak

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी-जेजेपी सरकार को पिछले सालों में हुई अपनी गलती, घोटालों और नकारेपन से सीख लेते हुए नए साल में सुधार करना चाहिए। जिस तरह कोरोना का नया वेरिएंट अन्य राज्यों की तरह हरियाणा में भी दस्तक दे चुका है। लोगों को इससे सतर्क रहने की जरुरत है।

साथ ही सरकार को वक्त रहते स्वास्थ्य सेवाएं दुरुस्त करनी चाहिए। स्वास्थ्य महकमे में खाली पड़े 10 हजार पदों पर फौरन भर्तियां करते हुए उसे अस्पतालों में जरूरत के मुताबिक डॉक्टर्स और स्टाफ को नियुक्ति देनी चाहिए। सरकार को सुनिश्चित करना चाहिए कि पिछले साल की तरह जरूरत पड़ने पर मरीजों को किसी भी दवाई, आक्सीजन और हॉस्पिटल बेड की कमी पेश ना आए।

Read Also: National Service Scheme Camp राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर का शुभारंभ

किसान आंदोलन में जीता अन्नदाता Former CM Bhupinder Singh Hooda in Rohtak

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसान आंदोलन को याद करते हुए कहा कि इसमें अन्नदाता की बहुत बड़ी जीत हुई है। शायद ऐसा पहली बार हुआ है कि सरकार द्वारा बनाया गया कानून बिना लागू किये ही उल्टा वापिस लेना पड़ा हो। इसका श्रेय पूर्णत: किसानों के शांतिपूर्ण संघर्ष को जाता है। उन्होंने सरकार को नसीहत दी कि वह भविष्य में ऐसी कोई नीति ना बनाएं जिसके विरोध में किसानों को फिर सड़कों पर उतरना पड़े।

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments