Homeहरियाणारोहतकआरक्षण कोटा घटाकर प्रदेश सरकार ने किया खिलाडिय़ों का अपमान: चौटाला Criticism...

आरक्षण कोटा घटाकर प्रदेश सरकार ने किया खिलाडिय़ों का अपमान: चौटाला Criticism Of Coalition Government By Chautala

संजीव कौशिक,रोहतक:
Criticism Of Coalition Government By Chautala : पूरे विश्व में देश और प्रदेश का नाम रौशन करने वाले खिलाडिय़ों का आरक्षण कोटा कम करके गठबंधन सरकार यहां की खेल प्रतिभाओं का अपमान कर रही है। जो गलत है। प्रदेश में यदि इनैलो की सरकार बनी तो खिलाडिय़ों का मान सम्मान और कद बढ़ाया जाएगा। यह बात आज भारतीय ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष एवं युवा इनेलो नेता करण सिंह चौटाला ने कही।

Read Also: रोहतक में विश्व टीबी दिवस पर कार्यक्रम आयोजित World TB Day In Rohtak

गठबंधन सरकार को प्रदेश के खिलाड़ी नहीं चाहिए : चौटाला (Criticism Of Coalition Government By Chautala)

वे जिले के गांव बहल्बा के अंदर बाबा कृष्ण नाथ फुटबॉल क्लब द्वारा आयोजित तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता के मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में इनैलो की सरकार थी तो प्रदेश के खिलाडिय़ों को पूरे मान सम्मान के अलावा नकद राशि और उच्च पदों पर नौकरियों दी जाती थी, लेकिन प्रदेश की गठबंधन सरकार ने न केवल खेलों में आरक्षण कोटा कम किया है बल्कि खिलाडिय़ों दर्जा चार श्रेणी में नौकरी देने की बात भी की है।

ऐसे में साफ है कि गठबंधन सरकार को प्रदेश के खिलाड़ी नहीं चाहिए। (Latest Rohtak News) पार्टी जिलाध्यक्ष सतीश राठी ने कहा कि एक तरफ तो सरकार खेल नर्सरी खोलने का ढोंग कर रही है और दूसरी तरफ प्रदेश की खेल नीतियों के साथ छेड़छाड़ कर नई प्रतिभाओं का अपमान कर रही है। ऐसे में साफ है कि गठबंधन सरकार की कथनी और करनी में भारी अंतर है।

Criticism Of Coalition Government By Chautala
Criticism Of Coalition Government By Chautala

प्रदेश स्तरीय होगा गांव का स्टेडियम (Criticism Of Coalition Government By Chautala)

करण चौटाला ने कहा कि इनेलो सरकार बनने पर गांव के स्टेडियम को प्रदेश स्तर का स्टेडियम बनाया जाएगा, जिसमें सभी प्रकार की सुविधाएं होंगी। (Criticism Of Coalition Government By Chautala) उन्होंने कमेटी को 21 हजार रुपये की आर्थिक सहायता भी प्रदान की।

इस मौके पर ये रहे उपस्थित (Criticism Of Coalition Government By Chautala)

इस मौके पर भगत राम भगत लाकड़ा, हलका अध्यक्ष वेद प्रकाश भरण, पुनीत मायना, अमरजीत दांगी, काला गंगानगर, गांव के सरपंच मनोज अहलावत सहित खेल कमेटी सदस्य और प्रतियोगिता में भाग लेने वाले टीम सदस्य उपस्थित रहे।

Read Also: नेशनल हाईवे पर जाट समाज के लोग बनाएंगे जाट धर्मशाला Jat Dharamshala On National Highway

Read Also: कुरुक्षेत्र शहर की मैन सड़क का निर्माण कार्य फिर से होगा शुरु: विधायक सुधा Construction Of Main Road In Kurukshetra

Connect With Us : Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular