Homeहरियाणारोहतकरोहतक के वैश्य कॉलेज ऑफ एजुकेशन में अंतरा कॉलेज फेस्ट 2022 का...

रोहतक के वैश्य कॉलेज ऑफ एजुकेशन में अंतरा कॉलेज फेस्ट 2022 का आयोजन, जाने रंगोली में कौन रहा प्रथम और द्वितीय

संजीव कौशिक, रोहतक:
वैश्य कॉलेज ऑफ एजुकेशन, रोहतक के प्रांगण में प्राचार्या डॉ.तरुणा मल्होत्रा की अध्यक्षता में सांस्कृतिक कमेटी की संयोजिका डा.ज्योति आहूजा और टीम सदस्य मीनू गुप्ता और डा.राखी की ओर से अंतरा कॉलेज फेस्ट 2022 का आयोजन किया।

तिनका तिनका उठाना पड़ता है

इस आयोजन के मुख्य अतिथि वैश्य एजुकेशन सोसाइटी रोहतक के प्रशासक डा. वीरेंद्र सिंह रहें। इस कार्यक्रम का शुभारंभ प्राचार्या डॉ. तरुणा मल्होत्रा, मुख्य अतिथि और स्टाफ सदस्यों की ओर से मां सरस्वती के आगे दीप प्रज्वलित करके किया। इसके पश्चात प्राचार्या डॉ. तरुणा मल्होत्रा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि यूं ही नहीं मिलती राही को मंजिल एक जुनून सा दिल में जगाना पड़ता है पूछा चिड़िया से कैसे बना आशियाना। बोली भरनी पड़ती है उड़ान बार-बार तिनका तिनका उठाना पड़ता है।

ये भी पढ़ें : गुरुग्राम में ऐसा क्या हुआ कि पुलिस के सामने लेने पड़े साथ फेरे

प्रतियोगिता में अलीशा प्रथम

इस अवसर पर प्रशासक डॉ.वीरेन्द्र सिंह ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि महिलाएं समाज को सशक्त करने में अहम भूमिका निभाती हैं। इस महाविद्यालय के भावी अध्यापकों पर तो समाज के बहुत से विद्यार्थियों का भविष्य निर्भर करता है। इस उत्सव में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसमें सभी विद्यार्थियों ने बढ़चढ़कर भाग लिया। बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट प्रतियोगिता में प्रथम अलीशा द्वितीय नेहा गुप्ता तृतीय काजल और सांत्वना पुरस्कार नेहा ने प्राप्त किया।

डांस में अंशु प्रथम, कीर्ति द्वितीय

रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम काजल और द्वितीय मोनिका, प्रेरणा और दीपिका, तृतीय, पूजा और अर्चना सांत्वना में तनू और दक्षिता रहे। डांस प्रतियोगिता में प्रथम अंशु, द्वितीय कीर्ति और तृतीय इंदु रही। अंत में डॉ. निधि कक्कड़ ने आए हुए सभी अतिथिगणों का धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ें : केजरीवाल की हिमाचल में हुंकार, बोले- जयराम ने मेरे पेपर से नकल मारी
ये भी पढ़ें : हरियाणा-पंजाब सहित कई राज्यों में क्यों हुई बिजली गुल, गहराएगा संकट, ये हैं कारण
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular