HomeहरियाणाअंबालाPolice and Municipal Administration ने चौंक-चौराहों से हटवाया अस्थाई अतिक्रमण

Police and Municipal Administration ने चौंक-चौराहों से हटवाया अस्थाई अतिक्रमण

नवीन मित्तल, शहजादपुर:

Police and Municipal Administration : पुलिसतथा नगरपालिका प्रशासन ने आज शहर के चौंक-चौराहों, सडकों पर रेहड़ी-फड़ी लगाकर किये जा रहे अस्थाई अतिक्रमण को हटाने को लेकर मुहिम शुरू की। इस मुहिम का नेतृत्व डीएसपी अनिल कुमार द्वारा स्वयं धरातल पर उतर कर किया गया। इस अभियान में थाना प्रबंधक विजय, नगरपालिका सचिव राजेश शर्मा, बिल्डिंग इंस्पैक्टर सुरेन्द्र कुमार आदि नगरपालिका एवं पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

अतिक्रमण हटाओं अभियान के दौरान चौंक व सडकों पर रेहड़ी फड़ी लगाकर किये गये अतिक्रमण को पीछे हटवाया गया। इस मौके पर डीएसपी अनिल कुमार ने कहा कि चौंक-चौराहों, सडकों पर रेहड़ी-फड़ी लगाने व दुकानों के बाहर सामान रख कर किये गये अतिक्रमण से यातायात प्रभावित होता है और आने जाने वाले लोगों को भी परेशानी होती है। (Police and Municipal Administration)

विक्रेता एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ भी की बैठक (Police and Municipal Administration)

इससे पहले डीएसपी अनिल कुमार ने पुलिस थाना में फल एवं सब्जी विक्रेता एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की और उन्हें इस सम्बंध में आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये। उन्होने कहा कि रेहड़ी फडी लगाने वाले अपनी पहचान से सम्बंधित दस्तावेज नगरपालिका में देकर वहां अपना नाम दर्ज करवाये जिससे कि पुलिस भी उनकी वैरिफिकेशन कर सके और उनके पिछले रिकार्ड की जानकारी प्राप्त की जा सके।

उन्होंने कहा कि यह इसलिए भी जरूरी है कि बाईक चोरी, छिना झपटी आदि की घटनाएं न होने पाएं। डीएसपी अनिल कुमार ने कहा कि किरायेदारों, घरेलू नौकरों और पेइंट गेस्ट के भेष में असामाजिक तत्व हो सकते है। इसलिए मकान मालिक, आवासीय, वाणिज्यिक प्रतिष्ठान के प्रबंधक किसी भी व्यक्ति को तब तक कोई आवास किराये पर न दे जब तक उसने पुलिस थाना में अपने विवरण सम्बंधी दस्तावेज नहीं दिये हो और पुलिस द्वारा वैरिफिकेशन से सम्बंधित कार्यवाही न पूरी कर ली गई हो। (Police and Municipal Administration)

Also Read : Haryana State Pensioners Society ने अपनी मांगों को लेकर किया धरना-प्रदर्शन

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments