Homeहरियाणापानीपतख़त्म हुआ इंतजार, 4 अंडरपास का वर्क ऑर्डर हुआ जारी

ख़त्म हुआ इंतजार, 4 अंडरपास का वर्क ऑर्डर हुआ जारी

आज समाज डिजिटल, पानीपत

  • शहर विधायक विज ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और सांसद संजय भाटिया का जताया आभार

पानीपत शहर को जाम मुक्त कराने की विधायक प्रमोद विज की कवायद जल्दी ही सिरे चढ़ने जा रही है। कल उत्तर रेल्वे ने सांसद संजय भाटिया और शहर विधायक प्रमोद विज के प्रयासों से शहर में लगभग 21 करोड़ रुपये की लागत से बनने जा रहे चार अंडरपास के निर्माण कार्य शुरू करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

विधायक विज का शहर को जाम मुक्त बनाने के लिए चार अंडरपास के निर्माण करवाने का चुनावी वादा था और अब इन चार अंडरपास का निर्माण शुरू होने जा रहा है| बता दें कि इनके निर्माण से शहर में यातायात सुगम होगा एवं जीटी रोड सहित शहर के अन्य मुख्य मार्गों पर ट्रैफिक का दबाव कम होगा और शहरवासियों को आवागमन में आसानी होगी।

इन चार स्थानों पर बनेंगे अंडरपास

गोहाना रोड अंडरपास: पहले से मौजूद इस अंडरपास के चौड़ीकरण पर लगभग 5 करोड़ रुपये की लागत आएगी।

असंध रोड अंडरपास : पानीपत के असंध रोड पुल के नीचे पहले से मौजूद अंडरपास का नवीनीकरण लगभग 4 करोड़ रुपये की लागत से होगा।

बिशनस्वरूप कॉलोनी अंडरपास : यह पानीपत शहर में नया अंडरपास होगा जो बिशनस्वरूप कॉलोनी को हाली पार्क व पुराने औद्योगिक क्षेत्र से जोड़ने में मील का पत्थर साबित होगा। लगभग साढ़े पांच करोड़ रुपये की लागत से इस अंडरपास का निर्माण होगा और असंध रोड पर भी दबाव कम होगा।

आयकर कार्यालय के पास : इस नए अंडरपास का निर्माण कार्य लगभग 6 करोड़ रुपये की लागत से होगा जोकि पानीपत के से. 6 क्षेत्र को ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया से जोड़ेगा।

केन्द्रीय मंत्री ने जनता को दी बड़ी राहत

सांसद संजय भाटिया ने शहर को मिले इन चार अंडरपास के निर्माण कार्य की मंजूरी के लिए केन्द्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव का आभार जताते हुए कहा कि माननीय केन्द्रीय मंत्री जी ने शहर की समस्या को समझते हुए इस कार्य की स्वीकृति प्रदान कर जनता को बड़ी राहत दी है।

विधायक विज ने जताया आभार

शहर की ट्रैफिक समस्या को कम करने के लिए शहर में बनने जा रहे इन चार अंडरपास के निर्माण से जनता को आवागमन में काफी राहत मिलेगी एवं शहर के विकास में भी इनका महत्वपूर्ण योगदान होगा। पानीपत शहर को यह सौगात देने के लिए मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल, केन्द्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव एवं करनाल सांसद संजय भाटिया का आभार व्यक्त करता हूँ ।

ये भी पढ़ें : पूर्व मंत्री कैलशचंद ने आरपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉ. ओपी यादव के निधन पर जताया शोक

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular