Homeहरियाणापानीपतशिक्षिका ने बच्ची को पीटा, अब मामला थाने में

शिक्षिका ने बच्ची को पीटा, अब मामला थाने में

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
समालखा के गांव आट्टा स्थित चंदन बाल विकास पब्लिक स्कूल में एक टीचर ने छात्रा को खूब पीटा। महिला टीचर ने छात्रा के हाथ पर 31 डंडे मारे। इससे उसके हाथ का मांस फट गया। आलम यह है कि बच्ची अपने हाथ से सही तरह काम भी नहीं कर पा रही है। 4 दिन तक स्कूल ने टीचर पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था, मगर कुछ नहीं किया। इसके बाद 5वें दिन छात्रा के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मारपीट की धारा 323 और जान से मारने की धमकी देने की धारा 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

31 अगस्त की है ये घटना

समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में राजेश शर्मा ने बताया कि वार्ड 6 दुर्गा कॉलोनी समालखा का रहने वाला है। उसकी बेटी राधिका (16) गांव आट्टा स्थित चंदन बाल विकास पब्लिक स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा है। वह कॉमर्स विद आर्ट्स सब्जेक्ट की छात्रा है। 31 अगस्त को उसकी बेटी स्कूल गई थी, जहां डिंपल नाम की टीचर ने इरळ टेस्ट लिया। उस टेस्ट में राधिका के 35 में से 4 नंबर आए थे। कम नंबर आने पर डिंपल टीचर ने राधिका को खूब डांटा। इतना ही नहीं, टेस्ट में जितने कम नंबर आए, उस हिसाब से डंडे मारे थे, यानि टीचर ने 31 डंडे मारे, जिससे उसके हाथों में जख्म हो गए। बच्ची के हाथ नीले हो गए और सूजन आ गई।

टीचर बोलीं- आरोप निराधार, परिजन बना रहे दवाब

मामले में आरोपी शिक्षिका डिंपल ने कहा कि सभी आरोप निराधार हैं। डांटने और एक-दो डंडे मारने की बात तो सही है, मगर 31 डंडे मारने वाली बात झूठ है। बच्ची के परिजन दवाब बना रहे हैं कि मैं लिखित में दूं कि मैंने उनकी बेटी को मारा है और मुझसे गलती हो गई है। इसके लिए मैं माफी मांगती हूं। बच्ची के परिजन बिना किसी बात को इतना खींच रहे हैं।

ये भी पढ़ें : बैंड बाजों द्वारा गणेश जी की निकाली शोभायात्रा

ये भी पढ़ें : भारत किस तरह बने विश्‍वगुरु, इस पर हुआ मंथन

ये भी पढ़ें : छात्राओं ने किया बस चलने पर इनसो नेताओ का धन्यवाद

ये भी पढ़ें : धूमधाम से मनाया चिंतपूर्णी मंदिर में गणेश विसर्जन का प्रोग्राम

ये भी पढ़ें : डॉ.एम.के.के. आर्य मॉडल स्कूल में साइबर जागृति दिवस

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular