Homeहरियाणापानीपतगीता यूनिवर्सिटी में दस दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम "आरंभ 2022" का आगाज

गीता यूनिवर्सिटी में दस दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम “आरंभ 2022” का आगाज

अनुरेखा लांबरा पानीपत:

गीता यूनिवर्सिटी पानीपत द्वारा आयोजित दस दिवसीय ओरिएंटेशन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए यूनिवर्सिटी के चांसलर एसपी बंसल ने कहा कि लक्ष्य निर्धारित कर आगे बढ़ने से आपको एक दिन सफलता जरूर मिलेगी। सकारात्मक ऊर्जा के साथ मेहनत करने वालों से मंजिल दूर नही होती है। उन्होंने ओरिटेशन कार्यक्रम में पहुंचे छात्रो से आहार, व्यवहार व अच्छे संस्कार अपनाने का आह्वान किया।

मेहनत करने वालों से मंजिल दूर नही होती है-एसपी

कार्यक्रम का शुभारंभ हवन यज्ञ के उपरांत दीप प्रज्वलित कर किया गया। आयोजित कार्यक्रम में चांसलर एसपी बंसल ने कहा कि गीता यूनिवर्सिटी छात्रो की छिपी हुई प्रतिभा को निखार कर उनके आइडिया को एक मुकाम तक पहुंचाने का काम करेगी। हमें अपनी सोच का दायरा बदलना होगा। बुराई करने वालो पर ध्यान नही देना चाहिए। आपको कामयाब बनकर अपने माँ-बाप का नाम रोशन करना है। आप के माँ-बाप को अगर लोग आपके नाम से जानेंगे तो उनको भी आप पर गर्व होगा। उन्होंने कहा कि गीता यूनिवर्सिटी ने विदेश की यूनिवर्सिटियों से एमओयू साइन किया है। छात्र अपनी डिग्री पूरी करने के लिए विदेश में भी जाकर पढ़ाई कर सकता है। यूनिवर्सिटी छात्रो के सर्वांगीण विकास के लिए प्रयास कर रही है। पढ़ाई के साथ छात्रों को खेल व सांस्कृतिक कार्यक्रमो के माध्यम से सभ्यता व संस्कृति का पाठ पढ़ाया जा रहा है। यूनिवर्सिटी आने वाले समय में संस्कृत वैदिक विद्यालय की शुरुआत करने जा रही है।

जो भविष्य में भारतीय संस्कृति और सभ्यता को विदेशों तक ले जाने का काम करेगी। इस मौके पर यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ विकास सिंह ने यूनिवर्सिटी में चल रहे विभिन्न प्रोग्राम के विषय मे छात्रों व अभिभावकों को विस्तृत जानकारी दी। गीता ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन की चेयरपर्सन गीता बंसल, प्रो वाइस चांसलर डॉ गुलशन चौहान ने भी छात्रों को संबोधित किया।

इस मौके पर रहे मौजूद

इस मौके पर चांसलर एसपी बंसल, गीता बंसल, प्रो चांसलर निशांत बसंल, मानवी बंसल व अंकुश बंसल व नेहा बंसल, वाइस चांसलर डॉ विकास सिंह, प्रो वाइस चांसलर डॉ गुलशन चौहान व सीओओ गीता टैक्निकल हब पंकज बजाज सहित सभी सीनियर्स उपस्थित रहे ।

ये भी पढ़ें : पानीपत क्लब में चार दिवसीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन

ये भी पढ़ें : राष्ट्रीय पोषण माह के अंतर्गत स्वस्थ भारत खुशहाल भारत थीम पर कार्यक्रम

ये भी पढ़ें : 29 लाख की लागत से वार्ड 26 में बनेंगी सड़के

ये भी पढ़ें : गैंगस्टर काला राणा का पिता जोगिंदर राणा 3 दिन के रिमांड पर

ये भी पढ़ें : नीट इंडिया टॉपर तनिष्का को डिप्टी सीएम ने दी बधाई

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular