Homeहरियाणापानीपतकुष्ठ आश्रम में समाजसेवी पार्षद बांटा राशन

कुष्ठ आश्रम में समाजसेवी पार्षद बांटा राशन

आज समाज डिजिटल, पानीपत:

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया गया। ग्रामीण हल्के के लोकप्रिय नेता पार्षद विजय जैन ने गांव सोधापुर में कुष्ठ रोगी आश्रम में पहुंचकर के कुष्ठ रोगियों को फल व राशन वितरण करके सेवा सप्ताह पकवाड़ा की शुरुआत की।

पीएम के नेतृत्व में देश कर रहा विकास: पार्षद

इस अवसर पर विजय जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे प्रेरणा स्रोत है, उनके मार्गदर्शन में चल कर के देश तरक्की कर रहा है। ऐसे महापुरुष का जन्मदिन हर रोज बनाना चाहिए। इसके पश्चात हरी नगर कॉलोनी में भगवान विश्वकर्मा की जयंती भी बड़े धूमधाम से मनाई गई, जिसमें मुख्य अतिथि पानीपत ग्रामीण हलके के लोकप्रिय नेता पार्षद विजय जैन थे। वहां पर उन्होंने भंडारे की शुरुआत की और प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर उन्होंने भगवान विश्वकर्मा को पुष्प अर्पित किए। कॉलोनी में पहुंचने पर विजय जैन का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया।

भगवान विश्वकर्मा महान शिल्पकार

इस अवसर उन्होंने कहा है कि भगवान विश्वकर्मा एक महान शिल्पकार थे। आज विश्व में सुई से लेकर के हवाई जहाज तक का आविष्कार उन्होंने की प्रेरणा से हो रहा है। ऐसे युगपुरुष से हमें प्रेरणा लेकर के जीवन में आगे बढ़ना चाहिए ताकि देश हमेशा तरक्की कर सके और आगे बढ़े। इस अवसर पर डॉक्टर सोहनलाल, भगत कृष्ण पंचाल, राजू पंचाल, जगदीश डोलिया, रणवीर पंचाल, रमेश डांगी, रविंदर शर्मा, बलदेव अरोड़ा, हनुमान, राजेश ठेकेदार, अमित शर्मा, रणधीर पंचाल जयंत शर्मा, ऋषभ शुक्ला आदि लोग उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें : सोमवार से प्रापर्टी टैक्स बकायेदारों पर होगी सीलिंग की कार्रवाई, होटल संचालक भी नपेंगे

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 72वें जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने बधाई दी

ये भी पढ़ें : युवाओं में प्रतिभा निखारने की जरूरत: जैन

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular