Homeहरियाणापानीपतपाइट एलुमनी एसोसिएशन के अध्‍यक्ष बने हर्षित कक्‍कड़

पाइट एलुमनी एसोसिएशन के अध्‍यक्ष बने हर्षित कक्‍कड़

आज समाज डिजिटल, पानीपत/समालखा :
पानीपत इंस्‍टीट़यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्‍नॉलोजी (पाइट) में पाइट एलुमनी एसोसिएशन का चुनाव हुआ। एसोसिएशन के सदस्‍यों ने हर्षित कक्‍कड़ को अध्‍यक्ष चुन लिया। हर्षित ने पाइट से एमबीए किया है और अब अपना कारोबार चला रहे हैं। पाइट के वाइस चेयरमैन राकेश तायल ने बताया कि पाइट से पासआउट छात्र-छात्राओं की एलुमनी एसोसिएशन है।

एसोसिएशन के सदस्‍यों में काफी उत्‍साह

प्रत्‍येक तीन वर्ष में एसोसिएशन का चुनाव होता है। एसोसिएशन के सदस्‍य पाइट से जुड़े रहते हैं। पाइट में पढ़ रहे छात्र-छात्राओं की उनके करिअर के लिए मदद करते हैं। पाइट के हजारों छात्र देश ही नहीं, विदेश में भी काम कर रहे हैं। भारत का गौरव बढ़ा रहे हैं। शनिवार को अध्‍यक्ष पद के अलावा अन्‍य पदों पर भी चुनाव हुआ। मयंक गुप्‍ता को उप अध्‍यक्ष, अंकुर गोयल को महासचिव, प्रिंस वर्मा को कोषाध्‍यक्ष, नमिता अरोड़ा को संयुक्‍त सचिव, हरिकृष्‍ण एवं संयम जैन को कार्यकारिणी सदस्‍य चुन लिया गया। चुनाव में कंप्‍यूटर एप्‍लीकेशन विभाग के अध्‍यक्ष डॉ.दिनेश वर्मा निर्वाचन अधिकारी रहे। पाइट के निदेशक डॉ.शक्ति कुमार ने कहा कि एसोसिएशन के सदस्‍यों में काफी उत्‍साह है। पाइट से जाने के बाद भी जब भी इन्‍हें आमंत्रित किया जाता है, उसी समय कॉलेज पहुंच जाते हैं। पाइट से पासआउट युवा कंपनियों के अलावा भारत की तीनों सेनाओं में भी नियुक्‍त हैं।

चुनाव के दौरान ये सभी रहे मोजूद

चुनाव के दौरान डॉ.एससी गुप्‍ता, डॉ.सुनील ढुल, डॉ.मोनिका गंभीर, करिअर एडवांसमेंट सेल के निदेशक रितेश सिंगला, अतुल गौतम, खुशबू कालड़ा मौजूद रहीं।

ये भी पढ़ें: प्रकृति व प्राकृतिक संसाधनों को नुकसान हुआ तो मानवता पर खतरा: उपायुक्त

ये भी पढ़ें: पंजाब एग्रो द्वारा जिला स्तरीय जैविक खेती जागरूकता शिविर

ये भी पढ़ें: क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते चार गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: केन्द्रीय स्वास्थ्य मन्त्री डॉ. मनसुख मंडावीय ने आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थी से की बात

 Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular