HomeहरियाणापानीपतBusinessman Shot Dead in Panipat: बदमाशों ने रेकी कर घर से महज...

Businessman Shot Dead in Panipat: बदमाशों ने रेकी कर घर से महज 70 मीटर की दूरी पर घी व्यापारी की गोली मारकर की हत्या

आज समाज डिजिटल, पानीपत:

Businessman Shot Dead in Panipat: जिला के समालखा में एक घी व्यापारी की अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। जिन्होंने पहले क्षेत्र की रेकी की और फिर घर से महज 70 मीटर दूर ही घी व्यापारी को गोली मार दी।

इसके बाद उसका कैश वाला बैग लूटकर फरार हो गए। खून से लथ-पथ हालत में व्यापारी को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ ही देर इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद पुलिस ने एरिया सील कर दिया। समालखा थाना पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Read Also: Covid Positive in Sonepat: सोनीपत में मिले 33 नए कोरोना पोजिटिव केस

करीब डेढ लाख था बैग में कैश Businessman Shot Dead in Panipat

Businessman Shot Dead in Panipat

पुलिस के अनुसार समालखा की माता पुली के पास रहने वाला राज कुमार अग्रवाल उर्फ राजू (46) पेशे से घी और तेल का व्यापारी था। उसके घर से करीब 200 मीटर दूर ही घी-तेल की दुकान थी। वह रोजाना सुबह दुकान खोलकर शाम करीब 6 बजे के आस-पास दुकान बंद कर देता था। रोजाना की तरह आज भी वह दुकान से दिनभर की कमाई को अपने बैग में डालकर दुकान बंद घर जा रहा था। शाम करीब साढ़े 6 बजे का वक्त होगा।

जब वह दुकान और घर के बीच यानि घर से कुल 70 मीटर की दूरी पर था कि इसी दौरान वहां पीछे से एक बाइक सवार दो बदमाश आए। जिन्होंने बाइक को राज कुमार की साइड में धीमा किया और उसे गोली मार दी। गोली लगते ही वह नीचे जमीन पर गिर गया और बदमाशों ने उसके हाथ से बैग छीन लिया। राजकुमार के बैग में रोजाना औसतन डेढ से दो लाख कैश होता है। इसी अंदाजे से उसके बैग में आज भी डेढ लाख नकद होने का अनुमान परिजनों द्वारा लगाया गया है। मृतक एक बेटा और एक बेटी का पिता था।

Read Also: Scheduled Castes Seat Reducing in Bhiwani: नगर परिषद में अनुसूचित जाति की सीटें घटाने पर समाज के लोंगों में रोष

वापिस बाइक मोड़कर हुए बदमाश फरार Businessman Shot Dead in Panipat

Businessman Shot Dead in Panipat

व्यापारी को गोली मारने और कैश लूटने के बाद बदमाश बाइक को वापिस मोड़कर फरार हुए हैं। क्योंकि बदमाश इस बात से परिचित थे कि सामने से गली भीड़ी है और वे वहां फंस सकते हैं। इतना ही नहीं, बदमाशों ने पूरी वारदात को रेकी कर अंजाम दिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक बाइक सवार बदमाश राजकुमार के पीछे उसकी दुकान से लगे थे और घर से ठीक पहले वारदात को अंजाम दिया है। मौके पर लगा हुआ है सीसीटीवी कैमरा, मगर खराब है

Read Also: Omicron Variant Alert: अस्पतालों में बैड भरने से पहले हो जाएं अलर्ट : डॉ. अनिता सक्सेना

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एएसपी Businessman Shot Dead in Panipat

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी पूजा वशिष्ठ, थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह, तीनों सीआईए पहुंची। मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। पुलिस व एफएसएल टीम ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए मौके से जरुरी साक्ष्य जुटाए। वहीं, पुलिस जांच में सामने आया कि जिस घर के सामने यह वारदात हुई है, वहां एक सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। मगर वह कैमरा पिछले कई दिनों से खराब बताया गया है।

Read Also: Bajra Roti Aluna Ghee and Sarson Ka Saag सर्दी के प्रभाव को कम करने के लिए रामबाण है बाजरे की रोटी, अलूणा घी व सरसों का साग

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments