Homeहरियाणापानीपतआसाराम के बेटे नारायण साईं की पानीपत कोर्ट में पेशी

आसाराम के बेटे नारायण साईं की पानीपत कोर्ट में पेशी

आज समाज डिजिटल, पानीपत :

आसाराम के बेटे नारायण साई की पानीपत कोर्ट में पेशी हुई। सुबह करीब 11:03 बजे नारायण साई को जज निशांत शर्मा की कोर्ट में पेश किया गया। मामला आसाराम और नारायण साई के खिलाफ गवाही देने वाले पानीपत के महेंद्र चावला पर जानलेवा हमले का है। आरोप है कि नारायण साई ने उन पर जानलेवा हमला करवाया था।

7 साल में दूसरी बार नारायण साई को सूरत जेल से पानीपत कोर्ट में पेशी पर लाया गया। 13 मई 2015 को राजदार महेंद्र चावला पर जानलेवा हमला करवाया गया था। आसाराम के बेटे नारायण साई मामले में मुख्य गवाह महेंद्र चावला को पानीपत में गोली मारी गई थी।

पानीपत कोर्ट में पेशी की सूचना मिलने पर सुबह ही अनुयायी कोर्ट के आसपास पहुंच गए थे। नारायण साई को देखते ही अनुयायी हाथ जोड़ते नजर आए। इस दौरान पुलिस ने कोर्ट परिसर से उन्‍हें दूर ही रखा।

महेंद्र चावला कभी नारायण साई के पीए थे

पानीपत के सनौली खुर्द गांव के रहने वाले महेंद्र चावला कभी आसाराम के बेटे नारायण साई के पीए थे। महेंद्र चावला की वजह से नारायण साई सलाखों के पीछे पहुंचा। महेंद्र चावला साल 1996 में आसाराम से प्रभावित होकर उनका शिष्‍य बने थे। उनसे गुरु दीक्षा लेकर शादी भी नहीं की थी। उन्‍होंने आसाराम और उसके बेटे नारायण साई का 2015 में साथ छोड़कर सजा दिलाने की ठानी।

महेंद्र चावला दुष्‍कर्म केस में मुख्य गवाह थे। उन्हें गवाही देने से रोकने के लिए 13 मई 2015 में घर में घुसकर दो बदमाशों ने गोलियां बरसाईं। एक गोली उन्हें लगी, लेकिन वह छत से कूद गए और उनकी जान बच गई। इस हमले के बाद भी वह विचलित नहीं हुए और मार्च 2016 में नारायण साईं के खिलाफ कोर्ट में गवाही दी।

ये भी पढ़ें : इंजीनियर बनने के साथ अच्‍छा इंसान भी बनें : राकेश तायल

ये भी पढ़ें : विरोध जरूरी हर किसी का जिससे समाज की सभ्यता व संस्कृति आहत होती हैं : विपिन शर्मा

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular