Homeहरियाणापानीपतजुआ खेलते 3 युवक गिरफ्तार, दाव पर लगी 21780 रूपए की नगदी...

जुआ खेलते 3 युवक गिरफ्तार, दाव पर लगी 21780 रूपए की नगदी बरामद

आज समाज डिजिटल, पानीपत:

जुआ खेल रहे 3 युवकों को गिरफ्तार किया 

सीआईए टू की टीम ने गुप्त सूचना पर दबिश देकर घूपसिंह नगर में सैनी मैडिकल स्टोर के पीछे जूआ खेल रहे 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। मौके पर आरोपियों के कब्जे से एक जोड़ी ताश के पत्ते व दाव पर लगी 21780 रूपए की नगदी बरामद की गई। आरोपियों की पहचान मंजूर पुत्र मतलूब निवासी चांदपुर बिजनौर यूपी हाल किरायेदार हाली कॉलोनी पानीपत, राकेश पुत्र दिनेश निवासी घूप सिंह नगर, विक्रम पुत्र सतबीर निवासी विकाश नगर पानीपत के रूप में हुई है।

सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन के मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा जुआ, सट्टा खाईवाली सहित अन्य गैर कानूनी गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ हैं। अभियान के तहत सीआईए टू की एक टीम शुक्रवार को गश्त के दौरान छोटू राम चौक पर मौजूद थी।

जुआ खेलने में दाव पर लगे 21780 रूपए

टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की घूप सिंह नगर में सैनी मैडिकल स्टोर के पीछे अज्ञात युवकों द्वारा ताश के पत्तों पर पैसे दाव पर लगाकर जूआ खेला जा रहा हैं। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस देकर जुआ खेल रहे 3 युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से एक जोड़ी ताश के पत्ते व जुआ खेलने में दाव पर लगी 21780 रूपए की नगदी बरामद हुई। इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया गिरफ्तार तीनों आरोपियों के खिलाफ थाना चांदनी बाग में गैम्बलिंग एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल में लाई गई।

ये भी पढ़ें : आर्य कॉलेज की महिला वॉलीबाल टीम ने इंटर स्टेट वॉलीबॉल चैंपियनशिप में जीता रजत पदक

ये भी पढ़ें : आईबी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में “अंतर्विद्यालय संस्कृत श्लोकोच्चारण प्रतियोगिता” का आयोजन

Connect With Us: Twitter Facebook 
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular