HomeहरियाणारोहतकMDU Prof. Rajbir Singh Visits Abhilasha Girls Hostel कुलपति का अभिषाष कन्या...

MDU Prof. Rajbir Singh Visits Abhilasha Girls Hostel कुलपति का अभिषाष कन्या छात्रावास का दौरा

MDU Prof. Rajbir Singh Visits Abhilasha Girls Hostel

संजीव कौशिक, रोहतक:

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने अभिलाषा कन्या छात्रावास परिसर का दौरा किया और वहां की व्यवस्था का जायजा लिया। विश्वविद्यालय की प्रथम महिला डा. शरणजीत कौर इस अवसर पर विशेष रूप से उनके साथ रहीं।

कुलपति ने किया छात्रावास का दौरा

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने कन्या छात्रावास परिसर में स्थित विभिन्न छात्रावासों की विजिट की। (MDU Prof. Rajbir Singh Visits Abhilasha Girls Hostel) उन्होंने मेस, कॉमन रूम, विजिटर्स रूम समेत अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने छात्रावास में रहने वाली छात्राओं से भी बातचीत की और छात्रावास में उनको मिलने वाली सुविधाओं बारे फीडबैक लिया। कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने मेस में खाद्य पदार्थों की गुणवत्ता एवं पौष्टिकता बारे भी जानकारी प्राप्त की।

छात्राओं को मिले शिक्षा के अनुमूल माहौल

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने इस अवसर पर कहा कि छात्रावास में छात्राओं को शिक्षा के अनुकूल स्वस्थ माहौल एवं स्वस्थ आहार मिले, इसके लिए विश्वविद्यालय प्रशासन प्रतिबद्ध है। (MDU Prof. Rajbir Singh Visits Abhilasha Girls Hostel) उन्होंने छात्रावास को ओर बेहतर बनाने के लिए संबंधित अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए। कुलपति ने मेस स्टाफ से भी बातचीत की और उन्हें स्वस्थ आहार बनाने एवं खाना बनाने एवं परोसने में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने की बात कही।

छात्राओं को किया आगे बढ़ने के लिए प्रेरित

विश्वविद्यालय की प्रथम महिला डा. शरणजीत कौर ने भी छात्राओं से संवाद किया और उन्हें जीवन में आगे बढ़ने लिए प्रेरित किया। डा. शरणजीत कौर ने छात्रावास परिसर में बेहतर व्यवस्था के लिए हास्टल वार्डन्स व अन्य स्टाफ की सराहना की। (MDU Prof. Rajbir Singh Visits Abhilasha Girls Hostel) चीफ वार्डन गर्लज प्रो. संजू नंदा ने कुलपति प्रो. राजबीर सिंह तथा मदवि की प्रथम महिला डा. शरणजीत कौर को कन्या छात्रावास परिसर में छात्राओं के लिए उपलब्ध सुविधाओं एवं व्यवस्था बारे जानकारी दी। इस अवसर पर कन्या छात्रावासों की वार्डन्स, सुपरवाईजर, अन्य स्पोर्टिंग स्टाफ एवं छात्राएं उपस्थित रही।

पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता 6 जनवरी से

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय 6 से 9 जनवरी तक नार्थ जोन इंटर यूनिवर्सिटी पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन करेगा। खेल निदेशक डा. डीएस ढुल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस खेल प्रतियोगिता के सफल आयोजन को लेकर टीम मैनेजर्स तथा आफिशियल्स की बैठक 5 जनवरी को शाम 4 बजे खेल परिसर स्थित कमेटी रूम में आयोजित की जाएगी।

 

Also Read : Crime News In Bhiwani मामूली कहासुनी पर घर बुलाकर इतना पीटा कि मार ही डाला

Connect With Us:-  TwitterFacebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments