HomeहरियाणाभिवानीCrime News In Bhiwani मामूली कहासुनी पर घर बुलाकर इतना पीटा कि...

Crime News In Bhiwani मामूली कहासुनी पर घर बुलाकर इतना पीटा कि मार ही डाला

Crime News In Bhiwani

आज समाज डिजिटल, भिवानी:

एक युवक की गांव की महिला से मामूली कहासुनी के बाद उसे घर बुलाकर इतना पीटा कि मौत के घाट ही उतार दिया। सिर पर ईंट का वार इतना घातक हुआ कि उसकी जान ही चली गई।(Crime News In Bhiwani) इतना ही उसके परिजनों को काफी देर तक उससे मिलने तक नहीं दिया।

 यह घटना गांव बडेसरा निवासी 35 वर्षीय सोमवीर के साथ हुई। वह गांव मजदूरी करता था। सुबह करीब साढ़े आठ बजे सोमवीर के परिजनों के पास सूचना आई कि उसका रामनिवास के घर झगड़ा हो गया है। (Crime News In Bhiwani) परिजन वहां पहुंचे तो उन्हें घर में घुसने नहीं दिया। परिजन किसी तरह घर पहुंचे तो सोमवीर फर्श पर खून से लथपथ पड़ा था। वहीं खून से सनी ईंट भी पड़ी थी।

मृतक के भाई ने बताया कि सोमवीर के सिर में घाव ही मौत का कारण बना उसे भिवानी अस्पताल रेफर किया था। वहां प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई भेजा, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। उसके भाई का आरोप है कि आरोपी महिला सूरज के साथ कहासुनी हुई थी। इसी रंजिश ने उसकी जान ली।

छह साल का था बेटा, पत्नी से तलाक

सोमबीर के तीन भाई और एक बहन थी। (Crime News In Bhiwani) भाई कर्मवीर ने बताया कि उसका कुछ साल पहले अपनी पत्नी से तलाक हुआ था। उसका एक छह साल का बेटा है जो उसके परिवार के पास ही रहता है। सोमवीर व उसके परिवार की किसी से कोई पुरानी दुश्मनी भी नहीं थी। मामूली सी कहासुनी में उसकी हत्या कर दी गई।

गांव में तैनात है गूंगी पुलिस

गांव बडेसरा में पुलिस तैनाती है।(Crime News In Bhiwani) सोमवीर के मकान से कुछ दूरी पर ही पुलिस गांव में तैनात थी। चुनावी रंजिश की वजह से बीते सालों से बडेसरा में एक के बाद एक कई हत्याएं हो चुकी हैं। (Crime News In Bhiwani) आज भी पुलिस तैनात थी, मगर उन्हें इस हत्याकांड की भनक तक नहीं लगी, क्योंकि आरोपियों ने सोमवीर को घर के अंदर बंद कर पीटा था। एसएचओ बवानीखेड़ा हरिओम ने बताया कि युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने इस संबंध में गांव की महिला व उसके तीन बेटों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments