Homeहरियाणामहेंद्रगढ़श्रीकृष्णा स्कूल महेंद्रगढ़ के 10 खिलाड़ियों का सब जूनियर बॉक्सिंग स्टेट में...

श्रीकृष्णा स्कूल महेंद्रगढ़ के 10 खिलाड़ियों का सब जूनियर बॉक्सिंग स्टेट में हुआ चयन Shri Krishna School Mahendragarh

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
Shri Krishna School Mahendragarh : श्रीकृष्णा सी. सै. स्कूल महेंद्रगढ़ के 10 खिलाड़ियों का सब जूनियर बॉक्सिंग स्टेट में चयनित हुए। इस बारे में जानकारी देते हुए बॉक्सिंग कोच महिपाल यादव ने बताया कि सब जूनियर बॉक्सिंग स्टेट चैम्पियनशिप में 10 खिलाड़ियों का चयन हुआ। उन्होंने बताया कि श्रीकृष्णा स्कूल महेंद्रगढ़ में बीते 12 अप्रैल मंगलवार को जिला स्तरीय सब जूनियर बॉक्सिंग लड़के एवं लड़कियों का ट्रायल किया गया था।

कोच ने बताया कि लड़कों में 37 कि.ग्राम भार वर्ग में यश, 40 कि.ग्राम भार वर्ग में रजत, 46 कि.ग्राम भार वर्ग में चिराग, 49 कि.ग्राम भार वर्ग में लव यादव, 55 कि.ग्राम भार वर्ग में निशांत व लड़कियों में 38 कि.ग्राम भार वर्ग में श्रुति, 42 कि.ग्राम भार वर्ग में श्रुति, 44 कि.ग्राम भार वर्ग में पलक यादव, 52 कि.ग्राम भार वर्ग में ज्योति व 54 कि.ग्राम भार वर्ग में यश यादव को स्टेट चैम्पियनशिप में भाग लेकर अपने जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Read Also : महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी में खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ : Maharishi Dayanand University

राज्य स्तर पर श्रीकृष्णा स्कूल महेंद्रगढ़ के बॉक्सिंग खिलाड़ी करेंगे एक नई पहचान कायम (Shri Krishna School Mahendragarh)

इस अवसर पर स्कूल के एम.डी. कर्मवीर ने खिलाडि़यों को संबोधित करते हुए कहा कि जब शिक्षण को एक नई दिशा, एक नया प्रोत्साहन तथा एक नया आयाम मिल जाए तो वह विश्व का सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षण बन जाता है। इसी प्रशिक्षण का परिचय देते हुए राज्य स्तर पर बॉक्सिंग प्रतियोगिता के खिलाड़ी एक नई पहचान कायम करेगें। (Latest Mahendraagarh News) उन्होंने कहा कि खेल को अनुशासन व लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए खेलना चाहिए। श्री राव ने यह भी बताया कि सर्वांगीण विकास के लिए यह अनिवार्य है कि हम खेल को भी बराबर महत्त्व दें।

20 अप्रैल को फतेहाबाद में होनी वाली स्टेट चैम्पियनशीप में महेंद्रगढ़ जिले का करेंगे प्रतिनिधित्व (Shri Krishna School Mahendragarh)

इस मौके पर स्कूल प्राचार्य वीरेंद्र सिंह ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि श्रीकृष्णा स्कूल लगातार विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में राज्य स्तर पर अपने आपको श्रेष्ठ साबित करते हुए एक नया कीर्तिमान स्थापित करते जा रहे है। उन्होंने कहा कि सफलता की इस सीढ़ी में एक नया आयाम जोड़ते हुए श्रीकृष्णा स्कूल के खिलाड़ी बॉक्सिंग खेल प्रतियोगिता में महेंद्रगढ़ जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे तथा आगामी 20 अप्रैल को फतेहाबाद में होने वाली चैम्पियनशिप में अपनी अभूतपूर्व खेल कुशलता का परिचय देगें।

ये सभी रहे उपस्थित (Shri Krishna School Mahendragarh)

अंत में स्कूल प्राचार्य वीरेंद्र सिंह, पीआरओ सुधीर यादव एवं कोच सहित बॉक्सिंग खिलाड़ियों को मेडल व ट्रॉफी देकर सम्मानित भी किया। इस मौके पर स्कूल खेल प्रबंधक सोमदत्त शर्मा, कोच सूरत सिंह सहित समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

Read Also : गर्मियों में छाछ पीना क्यों है फायदेमंद? जानिए इसके कुछ फायदे और बनाने की विधि: Benefits Of Buttermilk

Read Also :गोशालाओं में चारे के लिए स्वेच्छा से करें भूमिदान: नगराधीश: Voluntarily Donate Land For Fodder In Cowsheds

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular