Homeहरियाणामहेंद्रगढ़एसडीएम ने सुनी लोगो की समस्याएं SDM Dinesh

एसडीएम ने सुनी लोगो की समस्याएं SDM Dinesh

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :

SDM Dinesh: अधिकारी नागरिकों की समस्याएं सुनें तथा उन्हें कानून के दायरे में रहते हुए पूरा करें। ये निर्देश एसडीएम दिनेश ने आज महेंद्रगढ़ के प्रशासनिक भवन में लगाए कैंप कार्यालय में अधिकारियों को दिए। एसडीएम के समक्ष आज 50 समस्याएं रखी गई इनमें से ज्यादातर का मौके पर ही समाधान किया तथा शेष को अधिकारियों को जल्द से जल्द निपटाने के निर्देश दिए।

Read Also: Benefits Of Chukandar Juice : जानिए गर्मियों में चुकंदर का जूस पीने के अनेक फायदे

बीपीएल राशन कार्डों से संबंधित व कब्जे संबंधित, पेंशन बनवाने संबंधित समस्याएं सुनी (SDM Dinesh)

SDM Dinesh
SDM Dinesh

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि यहां पर मिलने वाली हर शिकायत को अधिकारी व्यक्तिगत रुचि लेकर दूर करें। यह शिकायतें अपने मातहत कर्मचारी के भरोसे नहीं छोड़नी है। इनको वे खुद निपटाएं। इसके साथ-साथ जमीनी विवाद से संबंधित समस्याएं, रास्तों व नालियों की समस्याएं, बीपीएल राशन कार्डों से संबंधित व कब्जे संबंधित, पेंशन बनवाने संबंधित समस्याएं सुनी।

एसडीएम ने सुनी लोगो की समस्याएं (SDM Dinesh)

इन सभी को जल्द से जल्द दूर करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।
एसडीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे आमजन की शिकायतों का निवारण प्राथमिकता के आधार पर करे जिससे आम जन सरकार द्वारा क्रियान्वित योजनाओं को व्यवहारिक जीवन में लाभ उठा सके।

इस अवसर पर ये सभी रहे मौजूद (SDM Dinesh)

इस अवसर पर जिला कार्यक्रम अधिकारी संगीता यादव, डिप्टी सुपरिटेंडेंट सुदेश पुनिया, सोमदत्त मत्सय अधिकारी, सहायक सचिव पवन कुमार, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग से सुधा, एससीपीओ अकिंत यादव, एससीपीओ प्रवीण कुमार सुनील गुप्ता सहायक समाज कल्याण विभाग, डीसी रीडर राजेन्द्र सिंह, के अलावा विभिन्न विभागो के अधिकारी मौजूद थे।

Read Also: घर में घुसकर आभूषण और नकदी चुराने के आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, न्यायालय में पेश कर लिया रिमांड पर Police Team of Thana Sadar Mahendragarh

Read Also: Strawberry Ice Cream: घर पर ही बनाए स्वादिष्ट स्ट्रॉबेरी कुल्फी, जानिये इसे बनाने का आसान तरीका

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular