Homeहरियाणामहेंद्रगढ़पर्यावरण संरक्षण को लेकर महेंद्रगढ़ बार में गमले सहित 250 पौधे किए...

पर्यावरण संरक्षण को लेकर महेंद्रगढ़ बार में गमले सहित 250 पौधे किए भेंट : रमेश सैनी

नीरज कौशिक, Mahendragarh News: धरती पर वृक्ष व पानी ही मनुष्य जीवन का आधार है। अगर धरती पर यह दोनों मौजूद नहीं रहे तो जीवन की कल्पना भी नहीं की जा सकती। उक्त विचार बार प्रधान बंसी लाल यादव ने कहे। गत दिवस श्री ओम साईं राम स्कूल के चेयरमैन  ने बार प्रांगण में ढाई सौ पौधे गमले के साथ भेंट किए।

ये भी पढ़ें :  श्री जैन श्वेतांबर तेरापंथी सभा का सर्वसम्मति से चुनाव हुआ संपन्न

जब तक वृक्ष व पौधे हैं तभी तक धरती पर जल मौजूद: रमेश सैनी

जिसका बार प्रधान वह अन्य अधिवक्ता गण ने स्वागत किया तथा धन्यवाद किया। इस मौके पर जजपा लीगल सेल चेयरमैन जिम्मी चौधरी ने कहा कि मनुष्य के जीवित रहने के लिए ऑक्सीजन बहुत ही जरूरी है वह हमें पेड़ पौधों से मिलती है मनुष्य जीवन के लिए पेड़ पौधे नितांत आवश्यक है। चेयरमैन रमेश सैनी ने कहा कि जब तक वृक्ष व पौधे हैं तभी तक धरती पर जल मौजूद रहेगा। उन्होंने सभी से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधे लगाएं तथा आने वाली पीढ़ियों के लिए एक अच्छा माहौल तैयार करें। बार प्रधान ने धन्यवाद करते हुए कहा कि वह सभी इस कार्य में उनके साथ हैं इसी से आने वाली पीढ़ियां स्वच्छ हवा व स्वस्थ जीवन प्राप्त करेंगी।

इस अवसर पर ये सभी मौजूद थे

इस अवसर पर सीनियर अधिवक्ता मदन सिंह शेखावत, रमेश बोहरा, विकास गोयल, गौरी शंकर, राजेश कौशिक, योगेंद्र सिंह, पुष्पेंद्र शेखावत, प्रदीप पिलानिया, नवीन जोशी, रविंदर बसई, ज्योति गर्ग, राजेश माधोगढिया, जितेंद्र शर्मा झगडोली, धर्मवीर यादव आदि अधिवक्ता गण मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : जाट कॉलेज में यूथ रेडक्रॉस का पांच दिवसीय शिविर का शुभारंभ

ये भी पढ़ें : पंचायती राज चुनावों को सम्पन्न करवाने के लिए तैयारियों में जुटा प्रशासन

ये भी पढ़ें :  हकेवि के डॉ. अमित कुमार को विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग से मिली फैलोशिप

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular