Homeहरियाणाकरनालपंचायती राज चुनावों को सम्पन्न करवाने के लिए तैयारियों में जुटा प्रशासन

पंचायती राज चुनावों को सम्पन्न करवाने के लिए तैयारियों में जुटा प्रशासन

प्रवीण वालिया, Karnal News : आगामी पंचायती राज चुनावों को सम्पन्न करवाने को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों मेंं जुट गया है। इसी के दृष्टिगत उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनीश यादव द्वारा जिला परिषद व पंचायत समिति के चुनाव के लिए नियुक्त किए गए रिटर्निंग अधिकारी एवं सहायक रिटर्निंग अधिकारियों की संयुक्त बैठक ली गई।

ये भी पढ़ें : डेलबर आर्या की पहली पंजाबी फिल्म पी आर 27 मई को होगी रिलीज़

अधिकारियों से वार्डों का आरक्षण रिपोर्ट प्रस्तुत करने के दिए निर्देश: अनीश यादव

निर्देश दिए कि वे अपने-अपने क्षेत्र में अनुसूचित जाति वार्डों के आरक्षण से संबंधी सूचना जिला निर्वाचन कार्यालय को तुरंत भिजवाना सुनिश्चित करें।उपायुक्त की ओर से जारी आदेशों के अनुसार जिला परिषद करनाल के चुनाव के लिए अतिरिक्त उपायुक्त को सहायक रिटर्निंग अधिकारी बनाया गया है। इसी प्रकार पंचायत समिति के चुनाव के लिए करनाल खंड में एसडीएम करनाल, असंध खंड के लिए एसडीएम असंध, इंद्री खंड के लिए एसडीएम इंद्री, घरौंडा खंड के लिए एसडीएम घरौंडा, निसिंग व चिड़ाव खंड के लिए नगराधीश करनाल, कुंजपुरा खंड पंचायत समिति के लिए एचएसवीपी के सम्पदा अधिकारी, नीलोखेड़ी खंड के लिए जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा मूनक खंड के लिए, नगर निगम करनाल के संयुक्त आयुक्त को रिटर्निंग अधिकारी बनाया गया है।

बैठक में ये सभी रहे उपस्थित

बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. वैशाली शर्मा, इंद्री के एसडीएम डा. आनंद कुमार शर्मा, करनाल के एसडीएम अभिनव मेहता, घरौंडा के एसडीएम अभय सिंह जांगड़ा, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के सम्पदा अधिकारी सुमित सिहाग, एमडी शुगर मिल अदिति, नगराधीश मयंक भारद्वाज, नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त गौरव कुमार, डीडीपीओ राजबीर खुंडिया तथा सभी बीडीपीओ उपस्थित रहे।

 ये भी पढ़ें : दंपति जीवन शुरुआत से पहले उठ गया जनाजा 

ये भी पढ़ें :  श्री जैन श्वेतांबर तेरापंथी सभा का सर्वसम्मति से चुनाव हुआ संपन्न

ये भी पढ़ें : जाट कॉलेज में यूथ रेडक्रॉस का पांच दिवसीय शिविर का शुभारंभ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular