Homeहरियाणामहेंद्रगढ़डिप्टी सीएम के दौरे की तैयारियां को दिया अंतिम रूप, युवाओं को...

डिप्टी सीएम के दौरे की तैयारियां को दिया अंतिम रूप, युवाओं को सौंपी जिम्मेवारी:Jannayak Janata Party

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
Jannayak Janata Party: शहर के लोक निर्माण विश्रामगृह में जननायक जनता पार्टी की युवा इकाई की बैठक आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता युवा जिला प्रधान अभय सिंह गुर्जर ने की। बैठक में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के 30 मार्च के दौरे को अंतिम रूप दिया गया तथा कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां सौंपी गई।

Read Also:  गोपालधाम गोशाला में गो सेवा समिति की और से आयोजित किया गया कार्यक्रम:Gopaldham Goshala

युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते जिलाध्यक्ष (Jannayak Janata Party)

युवा जिलाध्यक्ष अभय सिंह गुर्जर ने कहा कि शहर में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा ताऊ देवीलाल के नाम से बनने वाले पार्क का शिलान्यास करेंगे और उनकी आदमकद प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इस अवसर पर एक समारोह का आयोजन भी किया जाना है, जिसमें महेंद्रगढ़ के युवा हलका संदीप माजरा की अगुवाई में हजारों युवा समरोह में भाग लेंगे।

संगठन की मजबूती के लिए करेंगे कार्य (Jannayak Janata Party)

इसी प्रकार अटेली में जजपा के जिलाध्यक्ष एडवोकेट तेजप्रकाश यादव 30 मार्च के समारोह का निमंत्रण देने पहुंचे, जहां उनका व्यापारियों एवं अन्य गणमान्य लोगों ने उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया तथा समारोह में पहुंचने का आश्वासन दिया। इस मौके पर अटेली के समाजसेवी नरेंद्र उर्फ काका ने जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में जननायक जनता पार्टी ज्वाइन की। नरेंद्र काका ने कहा कि वह डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यों से प्रभावित होकर यह पार्टी ज्वाइन की है तथा अब संगठन की मजबूती के लिए कार्य करेंगे और पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसाद करेंगे। जिलाध्यक्ष ने उनका विश्वास दिलाया कि उनको पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

लोक विश्रामगृह में ये सभी थे मौजूद (Jannayak Janata Party)

महेंद्रगढ़ के लोक विश्रामगृह में जजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राव कंवर सिंह कलवाड़ी, प्रदेश सचिव राव रमेश पालड़ी, शहरी जिलाध्यक्ष अशोक सैनी, महिला जिलाध्यक्ष सुलोचना ढिल्लो, हलका अध्यक्ष संजीव तंवर, हलका अध्यक्ष अटेली बेदू राता, सुरेश शास्त्री, वरिष्ठ नेता राजकुमार खातोद, रवींद्र गागड़वास, विजय छिलरो, इनसो के जिलाध्यक्ष अभिषेक कुरहावटा, राजवीर गुलावला, विष्णु डाबड़, वीरेंद्र घाटासेर, नवीन राव, महीपाल नंबरदार, बिट्टू बूचौली, ओमकार खेड़ा, मनोज झूक, दिनेश पालड़ी, माना राजपूत, माना जांगड़ा, सोनिया धनखड़, सुमन कारिया, अमर माजरा, दीपक मांडोला आदि मौजूद थे।

Read Also: प्रदेशव्यापी हड़ताल का 110वें दिन भी डटी रहीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका यूनियन : 110th day Of Strike Of Anganwadi workers

Read Also: मंदिर से दानपात्र चोरी का आरोपित गिरफ्तार: Accused Arrested

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular