Homeहरियाणामहेंद्रगढ़मंदिर से दानपात्र चोरी का आरोपित गिरफ्तार: Accused Arrested

मंदिर से दानपात्र चोरी का आरोपित गिरफ्तार: Accused Arrested

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
Accused Arrested: मंदिर से दानपात्र चोरी करने के मामले में कनीना थाना की पुलिस ने चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान विकास वासी बवाना के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित को कनीना क्षेत्र से पकड़ कर गिरफ्तार किया है।

Read Also: महेंद्रगढ़ के एसडीएम ने सुनी लोगों की समस्याएं: SDM Of Mahendragarh

86 हजार रुपये की नकदी बरामद ( Accused Arrested)

पुलिस ने पूछताछ में आरोपित से करीब 86 हजार की नकदी बरामद की है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि मंदिर के समिति सदस्य सहदेव ने कनीना थाना में मंदिर से दानपात्र चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि मंदिर का एक दानपात्र खेत में पड़ा मिला व दूसरा दानपात्र मंदिर के पास ही पड़ा मिला, जिनका ताला तोड़कर नकदी चोरी की हुई थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी।

कई दिन से संदिग्ध लोगों पर थी नजर (Police Arrested The Thief)

कनीना थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार के नेतृत्व में कनीना थाना की पुलिस टीम ने मामले में संदिग्ध लोगों पर नजर रखते हुए कनीना के बवाना निवासी विकास को गिरफ्तार किया और हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान आरोपित ने मंदिर से दानपात्र चोरी करने कबूल किए। पुलिस ने पूछताछ के दौरान आरोपित से करीब 86 हजार की नकदी बरामद की है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। मामले में पुलिस द्वारा आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

Read Also:  गोपालधाम गोशाला में गो सेवा समिति की और से आयोजित किया गया कार्यक्रम:Gopaldham Goshala

Read Also: प्रदेशव्यापी हड़ताल का 110वें दिन भी डटी रहीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका यूनियन : 110th day Of Strike Of Anganwadi workers

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular