Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Brahmin Sabha Yagya on Makar Sankranti: मकर संक्रांति पर ब्राह्मण सभा का...

Brahmin Sabha Yagya on Makar Sankranti: मकर संक्रांति पर ब्राह्मण सभा का यज्ञ

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

Brahmin Sabha Yagya on Makar Sankranti: महेंद्रगढ़ में ब्राह्मण सभा के सदस्यों की ओर से मकर संक्रांति के पावन पर्व पर हवन किया गया। विद्धवान पंडित नरेश शास्त्री द्वारा मंत्रोच्चार के साथ पूरे विधिविधान के साथ हवन करवाया।

Read Also: Quality Testing Laboratory: निगम ने स्थापित की खुद की गुणवत्ता जांच प्रयोगशाला

आजीवन सदस्यों की सूची जारी की Brahmin Sabha Yagya on Makar Sankranti

सभा भवन में चुनाव अधिकारी राकेश मेहता एडवोकेट ने एक 16 सदस्यों की समिति की मीटिंग लेकर आजीवन सदस्यों की प्रस्तावित सूची भी जारी की। मेहता ने बताया कि जैसा कि सभी को विदित है कि आगामी प्रधान के चुनाव के विषय को लेकर 23 जनवरी की आम सभा की बैठक है। जिसके लिये हमने आजीवन सदस्यों की एक प्रस्तावित सूची जारी की है।

Read Also: अंबाला-शामली हाईवे निर्माण में ढहेंगे 8000 पेड़, 750 हेक्टेयर भूमि का अधिग्रहण, किसानों को एतराज Ambala-Shamli Highway Construction

इन 16 सदस्यों को किया शामिल Brahmin Sabha Yagya on Makar Sankranti

इस सूची का पुनर्निरीक्षण करने के लिये एक 16 सदस्यों की पुनर्निरीक्षण समिति बनाई गई है। जिसमे सभा के निवर्तमान प्रधान राजेश दीवान, दयाशंकर तिवाडी पूर्व प्रधान, महाबीर भांडोरिया पूर्व प्रधान, मुकेश लवानिया, महाबीर मास्टर झगडोली, सुधीर दीवान, इंद्रलाल पाथेडा, लक्ष्मीकांत शर्मा, सतीश लाटा, भवानी शर्मा, अशोक बुचोली, राधेश्याम दिल्लीवान, मनोज गौतम, सुरेश, संदीप जाट, सुरेश शर्मा नांगल माला को शामिल किया गया है।

Also Read: मास्टर माइंड के पास 18 करोड़ कैश, ये ठगी 100 करोड़ की

23 जनवरी को होगी सूची प्रकाशित Brahmin Sabha Yagya on Makar Sankranti

यह समिति इस प्रस्तावित सूची की जांच करके अगर कोई भी सदस्य की मृत्यु हो गई है या किसी भी तरह की कोई त्रुटि है तो वह 21 जनवरी तक अपनी रिपोर्ट के साथ वापस चुनाव अधिकारी को सौपेंगी। इसके आधार पर 23 जनवरी को आम सभा के पटल पर इस सूची को प्रकाशित किया जायेगा। उन्होंने कहाकि इसी दौरान कोई भी सदस्य इस समिति के सदस्यों के पास जाकर अपना नाम देख सकता है और कोई भी एतराज है तो वह दे सकता है।

Read Also: विशेषज्ञ की राय : यदि लगा लॉकडाउन तो ये होगा फार्मूला Expert Opinion

हवन में ये लोग हुए शामिल Brahmin Sabha Yagya on Makar Sankranti

इस हवन यज्ञ में निवर्तमान प्रधान राजेश दीवान, सुधीर दीवान, कनैहया लाल, राधेश्याम दिल्लीवान, नरेश जोशी, सुरेश, डॉ. अभिषेक, वरिष्ठ पत्रकार सुशील शर्मा ने विधिविधान से आहूति डाली। इस अवसर पर चुनाव अधिकारी राकेश मेहता की तरफ से सभा के पुजारी गोबिंद शर्मा व वयोवृद्ध कन्हैया लाल को हरियाणा खादी ग्रामोद्योग का स्पेशल शाल भेंट कर उन्हें सम्मानित किया गया।

Also Read : Bahua ki Sardar Song में एके जाट और श्वेता चौहान की जोड़ी को फैन्स ने खूब किया पसंद

Also Read : Haryanvi New Baba Bhola Song प्रांजल दहिया के इस सॉन्ग ने मचाया तहलका ,3 दिन हुए मिलियन से अधिक व्यूज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments