Homeहरियाणामहेंद्रगढ़अपहरण कर मारपीट करने और शराब के ठेके पर सेल्समैन से पैसे...

अपहरण कर मारपीट करने और शराब के ठेके पर सेल्समैन से पैसे छीनने के मामले में दोनों आरोपित गिरफ्तार

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
कनीना के गांव खेड़ी तलवाना में अपहरण कर मारपीट करने और शराब के ठेके पर सेल्समैन से पैसे छीनकर ले जाने के मामले में थाना सदर कनीना की पुलिस टीम ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान सोमबीर उर्फ भोलू वासी खेड़ी और सोमबीर उर्फ सोम वासी खेड़ी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ करते हुए उनसे 1 रॉड, 1 डंडा और करीब 8 हजार की नकदी बरामद की है। पुलिस ने पूछताछ में पता लगाया कि ठंडा देने से मना करने पर आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया था। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि अनिल कुमार वासी खेड़ी तलवाना ने थाना सदर कनीना में शिकायत देते हुए बताया कि दिनांक 23 नवंबर को रात के समय वह अपने दोस्त बजरंग के साथ कुएं पर बैठा हुआ था, उसी समय बजरंग के फोन पर संजय का फोन आया कि दुकान पर सोमबीर उर्फ भोलू और सोमबीर उर्फ सोम दोनों दुकान पर आए और सामान मांगा तो उसने ठंडा देने मना कर दिया और कहा कि दुकान बंद कर दी है। इस बात पर आरोपितों ने नवीन को जबरदस्ती अपनी गाड़ी डाल लिया और कनीना की तरफ भाग गए।

पूछताछ में नकदी और रॉड डंडे बरामद कर लिए

शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्होंने गुढा सीएनजी पेट्रोल पंप के पास आरोपितों की गाड़ी रुकवाने का प्रयास किया। जिस पर आरोपित गाड़ी को रोककर लात घूसों, रॉड डंडों से मारना शुरू कर दिया और शिकायतकर्ता और बजरंग पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। यूरो स्कूल उन्हानी के पास आरोपितों ने संजय की मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर उसको रॉड डंडों से गंभीर चोटें मारी। शिकायतकर्ता ने बताया कि इसके बाद आरोपितों ने उसके पिताजी के शराब के ठेके पर सेल्समैन से नकदी छीन ली और उसके दोस्त बजरंग की दुकान पर भी तोड़फोड़ कर भाग गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए थाना सदर कनीना की पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में नकदी और रॉड डंडे बरामद कर लिए हैं। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : हकेवि के दो विद्यार्थियों का पूर्व गणतंत्र दिवस परेड शिविर हेतु चयन

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular