Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Accused Killed Salesman Arrested: शराब के ठेके के सेल्समैन की गोली मारकर...

Accused Killed Salesman Arrested: शराब के ठेके के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

आज समाज डिजिटल, नारनौल:

Accused Killed Salesman Arrested: सदर थाना नारनौल पुलिस की टीम ने शराब के ठेके पर सेल्समैन की गोली मारकर हत्या करने के मामले में शामिल एक ओर आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान विकास उर्फ रविंद्र वासी बाछौद के रूप में हुई है।
पुलिस द्वारा आरोपित को कल शाम नारनौल नीरपुर चौक से पकड़कर गिरफ्तार किया गया है। मामले में पूछताछ के लिए आरोपित को न्यायालय में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Read Also: Kidnapping and Raping A Woman: महिला का अपहरण कर दुष्कर्म में दो नामजद

पुलिस ने किया तीसरा आरोपी गिरफ्तार Accused Killed Salesman Arrested

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सदर नारनौल की पुलिस टीम ने बाछौद के क्षेत्र में ठेके पर सेल्समैन की हत्या की गुत्थी सुलझाने हुए मामले में तीसरे आरोपित को गिरफ्तार किया है।
नारनौल के मोहल्ला राव का निवासी राधेश्याम ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका भाई योगपाल गांव बाछौद में शराब के ठेके पर सेल्समैन का काम करता था। जो रात के समय में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस पर थाना सदर नारनौल में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई।

Read Also: Pay Property Tax Online 2022: एकमुश्त प्रॉपर्टी टैक्स कराएं जमा, समस्त ब्याज माफी का लाभ उठाकर चिंता मुक्त हो जाएं

वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल भी बरामद Accused Killed Salesman Arrested

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए वारदात को अंजाम देने में शामिल तीन आरोपितों को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने वारदात में शामिल महेश वासी बाछौद और विजय उर्फ टोनी वासी बोचडिया और सोनू उर्फ बाबा वासी देवास को पहले गिरफ्तार किया गया है और आरोपितों से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद की जा चुकी है।

जिनसे पूछताछ में उन्होंने अपने साथियों के नाम बतलाए। पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए वारदात में शामिल चौथे आरोपित को सोमवार शाम गिरफ्तार किया है। आरोपित को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

Read Also: Read Also: Anganwadi Workers Demonstrated: आंगनवाड़ी वर्कर एवं हैल्परों ने मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

Read Also: Golden Opportunity For Job बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरी मौका, करें आवेदन

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular