Homeहरियाणामहेंद्रगढ़माधोगढ़ क्षेत्र में गाड़ी छीनकर ले जाने के दोनों आरोपित गिरफ्तार

माधोगढ़ क्षेत्र में गाड़ी छीनकर ले जाने के दोनों आरोपित गिरफ्तार

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
महेंद्रगढ़ जिले के सतनाली थाना की पुलिस टीम ने गाड़ी छीनकर ले जाने के मामले में दो आरोपोतों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान माधोगढ़ निवासी राकेश और राकेश उर्फ भोली के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के पास से गाड़ी की नंबर प्लेट बरामद की है।

Read Also : पेट में बढ़ रही है जलन और गर्मी, तो डाइट में शामिल कर लें ये 6 चीजें, तुरंत मिलेगी राहत

आरोपितों के खिलाफ पहले भी हैं लड़ाई-झगड़े और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज

सतनाली थाना की पुलिस टीम द्वारा गाड़ी छीनकर ले जाने के मामले में दो आरोपितों को जिला जेल झज्जर से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर गिरफ्तार किया गया। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि दादरी जिले के गांव लाड के रहने वाले पीड़ित निखिल ने दो नामजद व्यक्तियों के खिलाफ थाना सतनाली गाड़ी छीनकर ले जाने की शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित ने बताया कि वह माधोगढ़ में अपने दोस्त के पास आया हुआ था, उसके पास उपरोक्त आरोपित भी आए हुए थे। जिनके बार-बार घर छोड़ने का आग्रह करने पर पीड़ित उन्हें अपनी गाड़ी से घर छोड़ने जा रहा था। माधोगढ़ बनी में मंदिर के पास पहुंचने पर वो कहने लगे कि हमें खेतड़ी छोड़ के आओ, पीड़ित के मना करने पर आरोपित उसके पास से गाड़ी छीनकर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

छीना-झपटी के मामले में जेल में बंद थे आरोपित

मामले में कारवाई करते हुए पुलिस ने गाड़ी छीनकर ले जाने वाले दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपित गांव झोझू में छीना-झपटी की वारदात को अंजाम देने के मामले में बंद थे, जिन्हें सतनाली थाना की पुलिस द्वारा प्रोडक्शन वारंट पर लाकर गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के पास से गाड़ी को पहले ही बरामद किया जा चुका है।

पुलिस द्वारा आरोपितों से पूछताछ

पुलिस ने पता लगाया कि दोनों आरोपित अपराधिक प्रवृति के हैं, जिनके खिलाफ पहले भी मारपीट, लड़ाई-झगड़े और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। पुलिस द्वारा गाड़ी छीनने के मामले में आरोपितों से पूछताछ कर आज न्यायलय में पेश किया। अदालत द्वारा आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Read Also : डोर टू डोर कचरा उठान के लिए 26.95 करोड़ सिंगल की बजाय लगाए जाएंगे 2.50 करोड़ से कम के छोटे टेंडर

Read Also : औद्योगिक साझेदारी से हकेवि विद्यार्थियों का होगा कौशल विकास

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular