Homeहरियाणाकुरुक्षेत्रपुलिस ने मात्र 24 घंटे में दबोचा गोताखोर प्रगट सिंह से फिरौती...

पुलिस ने मात्र 24 घंटे में दबोचा गोताखोर प्रगट सिंह से फिरौती मांगने का आरोपी

इशिका ठाकुर,कुरुक्षेत्र:
कुरुक्षेत्र ने गोताखोर प्रगट सिंह से फिरौती मांगने के आरोपी को मात्र 24 घंटे में किया काबू । पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री सुरेन्द्र सिंह भौरिया के आदेशानुसार अपराध अन्वेषण शाखा-1 ने गोताखोर प्रगट सिंह से फिरौती मांगने के आरोपी नवजोत सिंह पुत्र कुलबीर सिंह वासी गांव रम्बा जिला करनाल हाल वासी पहलवान कालोनी तरावडी को मात्र 24 घंटे के भीतर काबू करने में सफलता हासिल की। यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री कर्ण गोयल ने दी।

5 लाख रुपये की डिमांड की

जानकारी देते हुए श्री कर्ण गोयल ने बताया कि दिनांक 03 अक्तूबर 2022 को गोताखोर रिछपाल सिंह उर्फ प्रगट सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह वासी दबखेडी थाना केयूके जिला कुरुक्षेत्र ने थाना केयूके पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि दिनांक 02 अक्तूबर 2022 को शाम के समय उसके व्हटसअप पर एक अंजान नम्बर से मैसेज आया। मैसेज भेजने वाले ने लिखा कि वह बम्बहियां ग्रुप से है और उसने 05 लाख रुपये की डिमांड की और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी। उसने उसके पास गन्दी-गन्दी गालियां लिखकर मैसेज भी भेजे। जिसकी शिकायत पर थाना केयूके में मामला दर्ज किया गया।

अपराध अन्वेषण शाखा-1 को गया सौंपा

पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री सुरेन्द्र सिंह भौरिया के आदेशानुसार मामले की गम्भीरता को देखते हुए जांच को अपराध अन्वेषण शाखा-1 को सौंपा गया । दिनांक 05 अक्तूबर 2022 को अपराध अन्वेषण शाखा-1 के प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह, उप निरीक्षक बलबीर सिंह, सहायक उप निरीक्षक सतविन्द्र सिंह, हवलदार संदीप कुमार, साईबर सैल के हवलदार विजय कुमार व गाडी चालक हवलदार देवेन्द्र कुमार की टीम ने गोताखोर प्रगट सिंह से फिरौती मांगने के आरोपी नवजोत सिंह पुत्र कुलबीर सिंह वासी गांव रम्बा जिला करनाल हाल वासी पहलवान कालोनी तरावडी को मात्र 24 घंटे के भीतर काबू कर लिया।

ये भी पढ़ें : सांझी प्रतियोगिता और डांडिया नाइट में मचाया धमाल

ये भी पढ़ें : चडीगढ़ में पहले ही फूंक दिया मेघनाद का पुतला

ये भी पढ़ें : नेहरू युवा केन्द्र की ओर से राजकीय महाविद्यालय महेंद्रगढ़ में भाषण प्रतियोगिता आयोजित

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular