Homeहरियाणाकरनालप्रशासन द्वारा नशा तस्करों और बदमाशों की संपत्ति पर चलाया पीला पंजा

प्रशासन द्वारा नशा तस्करों और बदमाशों की संपत्ति पर चलाया पीला पंजा

इशिका ठाकुर, करनाल:

  • करनाल के गांव सैदपुर मैं आज फिर चला प्रशासन का पीला पंजा
  • प्रशासन द्वारा नशा तस्करों और बदमाशों की संपत्ति पर लगातार चलाया जा रहा है पीला पंजा।

करनाल में डीटीपी द्वारा आज फिर पालनगर गांव सैदपुर रोड पर एक नशा तस्कर गुलजार की अवैध निर्माण संपत्ति पर पीला पंजा चलाते हुए उसे ध्वस्त कर दिया गया। नशा तस्करी के मामलों मे आरोपी गुलजार जोकि करनाल के रामनगर का रहने वाला है। आरोपी गुलजार की पत्नी तथा दो बेटों पर भी नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं। जबकि मुख्य आरोपी गुलजार पर लगभग 20 से 22 मामले दर्ज हैं और इस वक्त आरोपी एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल में बंद है। आरोपी ने अवैध कॉलोनी में अवैध रूप से छह दुकाने और दुकानों के पीछे दो कमरों का निर्माण कार्य किया हुआ था। इन सभी दुकानों में किराएदार अपना काम कर रहे थे। किरायेदारों से दुकानों को कल खाली करवाया जा चुका है जिन पर आज कार्रवाई करते हुए उन्हें ध्वस्त कर दिया गया।

नोटिस के बाद प्रशासन ने अवैध निर्माण को ध्वस्त किया

सीआईए टू के इंचार्ज मोहनलाल ने जानकारी देते हुए बताया कि अवैध संपत्ति पर हुए निर्माण को ध्वस्त करने से पूर्व आरोपी को डीटीपी द्वारा नोटिस जारी कर दिया गया था और कल भी पुलिस प्रशासन द्वारा दुकान खाली करवाने के लिए चेतावनी दे दी गई थी। जिसके उपरांत आज कार्रवाई अमल में लाई गई है उन्होंने बताया कि दुकानों में से लगभग सभी समान निकाला जा चुका था उसके उपरांत प्रशासन ने अवैध निर्माण को ध्वस्त करने का काम किया है।

डीटीपी ने कहा अवैध निर्माण पर पीला पंजा चलाया जाएगा

डीटीपी आर एस भाट ने जानकारी देते हुए बताया कि जो भी अवैध निर्माण प्रशासन के सामने आएंगे उन्हें इसी प्रकार ध्वस्त करने का कार्य लगातार जारी रहेगा। लोगों की शिकायतों पर लगातार सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आज गांव सैदपुर में नगर निगम के द्वारा कार्रवाई की गई है नगर निगम कमिश्नर द्वारा सख्त आदेश जारी किए गए हैं। कि उनके समक्ष जो भी अवैध निर्माण को लेकर शिकायत आए उसे तुरंत कार्रवाई करते हुए ध्वस्त करने का काम किया जाए, भले ही वह निर्माण कार्य घरेलू अथवा कमर्शियल हो उन्हें प्रशासन द्वारा ध्वस्त कर दिया जाएगा। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति अवैध रूप से निर्माण कार्य ना करें। डीटीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि इसके उपरांत असंध में भी अवैध निर्माण पर पीला पंजा चलाया जाएगा। डीटीपी ने कहा कि उनके पास पुलिस प्रशासन द्वारा भी इस संबंध में इनपुट दी गई थी और इस संबंध में अन्य शिकायत भी जिला प्रशासन के पास लगातार दी जा रही थी जिसके आधार पर यह कार्रवाई अमल में लाई गई है।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular