Homeहरियाणाकरनालकरनाल किसानों ने बसताड़ा टोल को कराया फ्री: Toll Tax Free

करनाल किसानों ने बसताड़ा टोल को कराया फ्री: Toll Tax Free

करनाल, इशिका ठाकुर:

Toll Tax Free: आज 10:00 बजे से लेकर 1:00 बजे तक हरियाणा के सभी टोल टैक्स फ्री रखने का दिया था अल्टीमेटम । गेहूं की पैदावार की कम निकली है इसलिए 500रू बोनस की मांग कर रहे है किसान । मांगों को लेकर 3 घंटे के लिए हरियाणा के सभी टोल फ्री रहेंगे ।

Read Also : झूठे मामलों में फंसाकर धोखाधड़ी करने के आरोप में इंस्पेक्टर समेत 6 गिरफ्तार:6 Aarrested Including Inspector

10:00 बजे से लेकर 1:00 बजे तक हरियाणा के सभी टोल टैक्स फ्री (Toll Tax Free)

गुरनाम सिंह चढूनी के द्वारा कुछ दिन पहले सभी किसानों से सोशल मीडिया के जा रहे जरिए किसानों से आह्वान किया था कि पूरे हरियाणा में आज के दिन 10:00 बजे से लेकर 1:00 बजे तक 3 घंटों के लिए सभी टोल प्लाजा बंद कर दिए जाएंगे किसानों की मांग है कि गेहूं का प्रति क्विंटल के हिसाब से ₹500 बोनस सरकार किसानों को दें.

गेहूं की फसल पर बोनस की मांग करते हुए किसान (Toll Tax Free)

 Toll Tax Free
Toll Tax Free

किसानों का कहना है कि अबकी बार किसानों को बरसात की वजह से गेहूं की फसल में काफी नुकसान उठाना पड़ा है इससे गेहूं की पैदावार पर काफी प्रभाव पड़ा है सरकार ने नाही अभी तक गेहूं की गोदावरी की है और ना ही सरकार ने गेहूं की फसल पर अब की बार कोई बोनस किसानों को दिया है इसलिए वह मांग करते हैं कि किसानों को गेहूं की फसल पर प्रति कुंटल ₹500 बोनस दिया जाए।

भारतीय किसान यूनियन (Toll Tax Free)

किसानों ने कहा कि यह सिर्फ एक है संकेतिक प्रोटेस्ट है अगर सरकार ने बात नहीं मानी तो आने वाले समय में सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले किसान पूरे प्रदेश में करेंगे आज करनाल के राष्ट्रीय राजमार्ग दिल्ली से चंडीगढ़ जाने वाली रोड को किसानों ने बसताड़ा टोल प्लाजा पर टोल फ्री करा कर यह प्रदर्शन किया है प्रदर्शन के बाद किसानों के द्वारा मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन भी जिलाधिकारी को सौंपा जाएगा।

Read Also :लव मैरिज के बाद झगड़ा, पत्नी का संदिग्ध फोटो वायरल: Love Marriage

Read Also : पूर्व जिला प्रमुख भाई रामसिंह आम आदमी पार्टी में शामिल: Aam Aadmi Party

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular