Homeहरियाणाकरनालकरनाल के नायब तहसीलदार राहुल बुरा ने अपने पद से दिया इस्तीफा

करनाल के नायब तहसीलदार राहुल बुरा ने अपने पद से दिया इस्तीफा

इशिका ठाकुर, करनाल:

करनाल के नायब तहसीलदार राहुल बुरा ने अपने पद से दिया इस्तीफा। सूत्रों के अनुसार घरेलू निजी कारणों और तहसील कार्यालय में फैले भ्रष्टाचार मामले की जांच के चलते दिया इस्तीफा। तहसील कार्यालय में काम करवाने आए लोगों की बढ़ी परेशानियां।

करनाल का तहसील कार्यालय लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। मामला चाहे भ्रष्टाचार का हो या फिर भ्रष्टाचार की जांच का मामला ही क्यों न हो, बेचारी जनता को तो परेशान हालत में तहसील कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

डीलिंग की जिम्मेवारी नायब तहसीलदार अकाउंट को सौंप

आज करनाल तहसील के नायब तहसीलदार राहुल बूरा ने करनाल एसडीएम अनुभव मेहता को अपने पद का इस्तीफा दे दिया। तहसील कार्यालय में काम करवाने के लिए पहुंचे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि पब्लिक डीलिंग की जिम्मेवारी नायब तहसीलदार अकाउंट को सौंप दी गई है।

सूत्रों की अगर मानें तो तहसील कार्यालय में पहले ही भ्रष्टाचार की जांच चल रही है अभी हाल ही में घरौंडा के तहसीलदार को भी विजिलेंस की टीम ने रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किया है और इससे पहले करनाल तहसीलदार राजबक्श को भी भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। जांच के चलते तहसील कार्यालय से जुड़े अधिकारी किसी न किसी बहाने चल रही जांच से अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

निजी कारणों से दिया इस्तीफा

Naib Tehsildar of Karnal Rahul Bura resigned from his post

 

अकाउंट्स ब्रांच के नायब तहसीलदार राजकुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जो रोजाना रूटीन के कार्य हैं वह लगातार निपटा रहे हैं ताकि लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े उन्होंने कहां की नायब तहसीलदार राहुल बुरा के इस्तीफे के पीछे क्या बड़े कारण रहे हैं। इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन उनके सामने इतना जरूर सामने आया है कि उन्होंने अपना इस्तीफा निजी कारणों के चलते अधिकारियों को सौंपा है।

उपायुक्त अनीश यादव ने कहा कि

करनाल जिला उपायुक्त अनीश यादव ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि करनाल नायब तहसीलदार राहुल बुरा का इस्तीफा विभाग को भेज दिया गया और उसके उपरांत ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने माना कि तहसील कार्यालय में काम का दबाव अधिक है इसमें कोई दोराय नहीं है। उपायुक्त ने कहा कि राहुल बुरा के इस्तीफा दिए जाने से तहसील कार्यालय के कार्यों में किसी भी प्रकार की लोगों को परेशानी नहीं आने दी जाएगी और लगातार तहसील के रूटीन कार्य चलते रहेंगे।

नायब तहसीलदार ने इस्तीफा से लोगो को परेशानी

करनाल तहसील कार्यालय में अपने काम को करवाने पहुंचे मोहनलाल ने कहा कि उन्हें पता चला है कि नायब तहसीलदार ने इस्तीफा दे दिया है जिसके कारण उन्हें अपने काम करवाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इंद्री से तहसील कार्यालय में पहुंचे सोम प्रकाश ने कहा कि जब वह अपना तहसील से संबंधित कार्य करवाने के लिए इंद्री तहसील कार्यालय में पहुंचे तो उन्होंने कहा कि इसके लिए करनाल जाना पड़ेगा और जब वह करनाल तहसील में पहुंचे तो यहां नायब तहसीलदार अपना इस्तीफा देकर चले गए।

ये भी पढ़ें : विश्व पर्यटन दिवस पर हुआ प्रश्नोतरी प्रतियोगिता व विस्तार व्याख्यान का आयोजन

ये भी पढ़ें : गांव अहरवां में बुजुर्ग महिला की तेजधार हथियार से हत्या, खून से लथपथ मिला शव

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular