Homeहरियाणाकरनालएम.बी.बी.एस. विद्यार्थियों ने निकाला रोष मार्च

एम.बी.बी.एस. विद्यार्थियों ने निकाला रोष मार्च

इशिका ठाकुर, करनाल:
करनाल कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में हड़ताल पर बैठे एम.बी.बी.एस. विद्यार्थियों ने बुधवार शाम को मोबाइल की लाइट जलाकर रोष मार्च निकाला और सी.एम प्रतिनिधि संजय बटला को ज्ञापन सौंपा। इससे पहले दोपहर को भी कई घंटों तक मेडिकल कॉलेज में ओ.पी.डी. प्रभावित रही और मरीजों को परेशानी झेलनी पड़ी।

विद्यार्थियों ने जमकर सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

बता दें पिछले लंबे समय से कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के एम.बी.बी.एस. विद्यार्थी सरकार द्वारा लगाए गए 40 लाख रुपए के बांड को लेकर हड़ताल पर है। मेडिकल कॉलेज में ओ.पी.डी. ब्लॉक के गेट पर बैठकर विद्यार्थियों ने जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि जब तक सरकार इस बांड पॉलिसी को वापस नहीं लेती और नौकरी की गारंटी नहीं देती तब तक उनकी हड़ताल जारी रहेगी। विद्यार्थियों ने बताया कि उनकी ओर से मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखा गया है। जिसका जवाब अभी तक नहीं आया।

वह सरकार से बात करना चाहते हैं ताकि उनकी मांगों का समाधान हो सके। पत्र में लिखा गया है कि अधिकारियों से उनकी वार्ता का कोई हल नहीं निकल रहा है। इसलिए वह सीधे सरकार से ही बातचीत करना चाहते हैं। विद्यार्थियों ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह डी.एम.ई.आर. पंचकूला में भी धरना देने से पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने सरकार से उनकी मांगे मानने की अपील की।

ये भी पढ़ें : साईबर जालसाज नए-नए तरीकों से कर रहे धोखाधड़ी, सावधानी व जानकारी से करे बचाव : एसपी

ये भी पढ़ें : आरपीएस स्कूल में प्रतियोगिताओं के विजेता विद्यार्थियों को किया सम्मानित

ये भी पढ़ें : रोड़ रोलर से कुचलने जाने से हुई मौत के मामले में न्याय की गुहार लेकर एसपी से मिलने पहुंचे परिजन

ये भी पढ़ें : अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव पर श्री राम मंदिर के स्टाल पर लगी है भारी भीड़

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular