Homeहरियाणाकरनालइनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर...

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

इशिका ठाकुर,करनाल:

करनाल पहुँचे इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला

करनाल पहुँचे इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हरियाणा दौरे पर है और 2024 में हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की बात कह रहे हैं। जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा, पंजाब में केजरीवाल की सरकार है, उनकी सोच और राज्यो में भी उनकी सरकार बने, चौटाला ने कहा हरियाणा पंजाब के बटवारे के लिए जो आयोग मुकर हुआ था। उसमे syl का पानी हरियाणा को देने का निर्णय दिया गया था। लेकिन पंजाब की सरकार ने उसमे अड़चन डाली थी। हम सुप्रीम कोर्ट गए थे। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को आदेश दिया था पंजाब सरकार से बातचीत करके हरियाणा को उसका पानी दिया जाये। पंजाब की सरकार ने उस बात को अब तक नहीं माना। आज पंजाब में आप पार्टी की सरकार है केजरीवाल हरियाणा में भी आते हैं उन्हें सबसे पहले हरियाणा को syl का पानी देना चाहिए।

एसवाईएल नहर के पानी को लेकर केजरीवाल पर साधा निशाना

करनाल पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने एसवाईएल नहर के पानी को लेकर केजरीवाल को अपने निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार हरियाणा के हिस्से का पानी नहीं दे रही उनकी सरकार रहते यह मामला कोर्ट में गया था। अब पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है और केजरीवाल हरियाणा के चक्कर लगा रहे हैं ऐसे में केजरीवाल को अब पंजाब से हरियाणा के हिस्से का पानी दिलाना चाहिए। चौटाला ने कहा कि राजनीति में किसी भी तरह की संभावनाएं हो सकती हैं। उन्होंने पूर्व में बीजेपी सरकार को समर्थन दिया था और आज भी बीजेपी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं।

चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस पर बड़े कार्यक्रम का आयोजन

आगामी 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल के जन्मदिवस पर इनेलो पार्टी एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। इस कार्यक्रम का न्योता देने के लिए इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला करनाल की जाट धर्मशाला में पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली। मीडिया से रूबरू होते हुए ओपी चौटाला ने कहा कि राजनीति में कुछ भी संभव है उन्होंने नीतीश कुमार से भी मुलाकात की है और मुलायम सिंह यादव से भी इन नेताओं के साथ उनके पारिवारिक संबंध रहे हैं। चौटाला ने कहा कि एसवाईएल के मुद्दे को लेकर देश की सर्वोच्च अदालत ने प्रधानमंत्री को निर्देश दिए हैं। इस मामले को लेकर पंजाब व हरियाणा के मुख्यमंत्रियों को एक साथ बैठकर जल्द निर्णय करना चाहिए।

ये भी पढ़ें : रोडवेज चालक की थार गाड़ी चढ़ाकर हत्या के विरोध में सांझा मोर्चा ने हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर चक्‍का जाम किया

ये भी पढ़ें : जल जीवन मिशन की सहायक गतिविधियों के लिए समीक्षात्मक बैठक आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular