Homeहरियाणाकरनालभाजपा ने दिव्यांगों को कृत्रिम अंग वितरित कर मनाया सेवा पखवाडा

भाजपा ने दिव्यांगों को कृत्रिम अंग वितरित कर मनाया सेवा पखवाडा

इशिका ठाकुर, करनाल:

  • कम्युनिटी सैंटर में लगाया गया निशुल्क स्वास्थय शिविर
  • सैंकडों लोगों ने करवाई स्वास्थय जांच एवं निशुल्क बांटी गई दवाईयां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा मनाए जा रहे सेवा पखवाड़े के अंतर्गत बुधवार को सैक्टर-6 के कम्युनिटी सैंटर में दिव्यांगों की जांच व कृत्रिम अंग का निशुल्क वितरण एवं स्वास्थ्य जांच कैंप का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्यातिथि नगर निगम मेयर रेनूबाला गुप्ता, कार्यक्रम की जिला संयोजक पार्षद श्रीमती मेघा भंडारी, विधायक हरविन्द्र कल्याण, मुख्यमंत्री जी के विधानसभा प्रतिनिधि संजय बठला एवं भाजपा जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा ने दीप प्रज्जवलित करके किया।

स्वास्थ्य शिविर आयोजित 

सेवा पखवाड़े के अंतर्गत दिव्यांगों को निशुल्क कृत्रिम अंग एवं ट्राइसाईकिल वितरित की गई एवं आयुष विभाग करनाल की ओर से आयोजित स्वास्थ्य शिविर में सैकड़ों लोगों की जांच की गई और उन्हें मुफ्त दवाइयां भी बांटी गई। जरूरतमंद लोगों को ट्राइसिकल, श्रवण यंत्र, ब्लाइंड स्टिक आदि का निशुल्क वितरण किया गया। इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने शिविर में आकर डॉक्टरों को अपनी परेशानी बताई और डॉक्टरों ने उनका चेकअप करके उन्हें उचित सलाह के साथ-साथ दवाइयां भी दीं। इस अवसर पर पार्षद मेघा भंडारी ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार जनता के हितों के लिए निरतंर कार्य कर रही है। पार्षद मेघा भंडारी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की सोच है कि वह अपना जन्मदिवस लोगों की सेवा करके विशेष रुप से विकलांगो की सहायता करके मनाए। जनता की सेवा करना एवं देश को तरक्की की ओर ले जाना ही प्रधानमंत्री का मुख्य उद्देश्य है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी जनता की सेवा कर रहे

जिस प्रकार प्रधानमंत्री देश की सेवा कर रहे है उसी प्रकार हरियाणा में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह सेवा पखवाडा 17 सितम्बर से आगामी 2 अक्तूबर तक मनाया जाएगा, जिसके अंतर्गत आज स्वास्थय जांच कैम्प एवं कृत्रिम अंग वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर महिला मोर्चा अध्यक्षा श्रीमती मिनाक्षी भिंडर, डा. राजेश आनन्द, अर्बन मंडल के प्रभारी प्रवीन लाठर, अर्बन मंडल अध्यक्ष सुनील गुप्ता, जिला महामंत्री सुनील गोयल, रमेश गिल, सतीश गोयल, गुलशन नारंग, पवन वालिया, राजेश धीमान, अशोक सुखीजा, गुलशन ननकाना, डा. अशोक मीडिया प्रभारी, डा. प्रभशर्मा आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें : शाहबाद मारकण्डा नदी में आए 22 हजार क्यूसिक पानी से फसलों हुई तबाह

ये भी पढ़ें : 12 करोड रुपए की लागत से तैयार होंगी सेक्टर 15,17,18 की सड़कें : चौ. कंवरपाल गुर्जर

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular