Homeहरियाणाकरनालबबीहा गैंग ने सरकार और जिला प्रशासन को दी धमकी

बबीहा गैंग ने सरकार और जिला प्रशासन को दी धमकी

  • सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई वायरल
    इशिका ठाकुर,करनाल:
    बंबीहा गैंग द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट को देखते हुए करनाल पुलिस एक्शन मोड़ पर आ गई है, एसपी गंगा राम पूनिया ने साइबर सैल को निर्देश देते हुए कहा कि सोशल मीडिया में वायरल पोस्ट किसने डाली है, कहां से भेजी गई। इसकी विस्तृत रिपोर्ट दी जाए।

गैंगस्टरों के मकान ध्वस्त

Babiha Gang threatened the government and the district
Babiha Gang threatened the government and the district

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट उनके संज्ञान में है, जांच के आदेश दिए गए है। साइबर सैल अधिकारी जांच रिपोर्ट उन्हें सौंपेंगे। इसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस गैंगस्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने में जुटी हुई है। गैंगस्टरों के मकान ध्वस्त करने पर बोलते हुए एसपी ने कहा कि गत दिनों की गई कार्रवाई डीटीपी द्वारा अमल में लाई गई थी, कार्यवाही के लिए पुलिस से सहायता मांगी गई थी। जिसे देखते हुए पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया था, पुलिस काम होता है कि हर जगह कानून व्यवस्था बनाएं रखे। वायरल पोस्ट तो देखते हुए पुलिस हर स्थिति पर नजर रखें हुए है, किसी को घबराने की आवश्यता नहीं है। पुलिस सभी की सुरक्षा के लिए है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

Babiha Gang threatened the government and the district
Babiha Gang threatened the government and the district

करनाल प्रशासन द्वारा करनाल के असंध में गैंगस्टार दिलेर कोटिया के मकान पर दो दिन पीला पंजा चलाए जाने के बाद , बबीहा गैंग ने सरकार और जिला प्रशासन को दी धमकी, सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई वायरल, करनाल एसपी गंगराम पुनिया ने कहा, DTP द्वारा कार्यवाही की गई थी। साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रही है। जिसकी जांच साइबर सेल की टीमें कर रही है। जिसके बाद आगामी कार्यवाही की जाएगी।

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular